UP में बदमाशों का कहर बरकरारः दिनदहाड़े कंपनी कर्मचारियों से 22 लाख लूट फरार

punjabkesari.in Thursday, Sep 21, 2017 - 05:26 PM (IST)

नोएडाः नोएडा में शराब कंपनी की कलेक्शन टीम पर बदमाशों ने हमला कर 2 लोगों की हत्या कर दी। बदमाश 22 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए। इसके साथ ही बदमाशों ने एक बंदूक और राइफल भी लूट ली। इस हमले में कार में सवार भी अन्य व्यक्ति भी गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया।

बता दें कि घटना रात करीब 9 बजे की है, जब मार्शल कार में सवार 5 लोगों की टीम  ग्रेटर नोएडा में शराब के ठेकों से वसूली करके नोएडा वापस लौट रही थी। इस दौरान जब यह लोग ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र के खेड़ा चौगानपुर गांव के पास पहुंचे तो ब्रेजा कार सवार बदमाशों ने ओवरटेक करके रोका। कार रुकते ही उन्होंने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

इस दौरान मार्शल कार में आगे बैठे 2 लोग ड्राइवर पदम चन्द्रप्रकाश और सुरक्षाकर्मी ओमप्रकाश फौजी को कई गोलियां लगीं और दोनों की मौके पर मौत हो गई। वहीं, दूसरे सुरक्षाकर्मी अंबुज को भी गोली लग गई। जबकि कंपनी के क्षेत्रीय प्रभारी अमित और खजांची मुकेश बाल-बाल बच गए।

इसके बाद बदमाशों ने कार में रखा 22 लाख रुपए से भरा एक बॉक्स व बंदूकें लूट ली और मौके से फरार हो गए। वहीं, इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद घायल सुरक्षाकर्मी अंबुज को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।