मायके से पैसे ना लेकर आने की पति ने दी एेसी सजा, देखकर खड़े हो जाएगें रोंगटे

punjabkesari.in Monday, Apr 16, 2018 - 01:43 PM (IST)

शाहजहांपुरः यूपी के शाहजहांपुर में एक महिला पर उसके पति ने ऐसे जुल्म किए जिसे सुनकर और देखकर आपकी रूह कांप जाएगी। यहां एक बेरहम पति ने अपनी पत्नी को इस कदर मारा कि उसकी हालत अधमरे की तरह कर दी। पीड़ित पत्नी का कसूर सिर्फ इतना था कि पति के कहने पर वह अपने मायके से पैसे नहीं लेकर आई। जिस वजह से उसके पती ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए उसे बैल्टों से बुरी तरह पीटा। 

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला थाना कोतवाली क्षेत्र के नवादा का है। यहां के निवासी विनोद शुक्ला ने अपनी 32 साल की बेटी रुचि की शादी लखीमपुर के रहने वाले अशोक से की थी। अशोक प्राइवेट जॉब करता है। पीड़िता के मुताबिक, शादी के बाद पति और ससुराल वाले उसे परेशान करने लगे। वह पैसे के लालची हैं। आठ माह पहले उसने एक बेटे को जन्म दिया था। पीड़िता ने बताया कि मेरा बड़ा आपरेशन हुआ था जिसमें पति के पैसे खर्च हुए थे। उसका पति ऑपरेशन में खर्च हुए पैसे मेरे घर वालों से लेना चाहता है।

ससुरालियों ने किया जुल्म
पीड़िता ने बताया कि उसके बाद बेटा होने की खुशी में मेरे पति और ससुरालियों ने एक दावत की उस दावत मे खर्च हुए पैसे भी वह मांगने लगे। आप्रेशन के 60 हजार और दावत में खर्च हुए 70 हजार रुपए पत्नी के मायके वालों से मांगने लगे। पत्नी ने गरीबी का वास्ता देकर पैसे लाने से मना कर दिया। उसके बाद बेबस पत्नी पर उसके पति और ससुरालियों ने जुल्म करना शुरू कर दिया। 

बेल्ट से की पिटाई
पीड़िता की मानें तो 2 माह पहले उसके पति और ससुरालियों ने उससे बेटा छीनकर उसे घर से निकाल दिया। उसके बाद वह अपने मायके आ गई। जिसके बाद पुलिस थाने में समझौता करके उसे उसका पति घर ले गया। जिसके बाद उसका पति घर आया और पैसे की डिमांड करने लगा जब मना किया तो उसने चमड़े के बेल्ट से पीटना शुरू कर दिया। 2 घंटे तक बेल्ट से पीटने के बाद उसके पति ने उसे डंडे से पीटा। जिसके बाद पीड़िता बेहोश गई। जब कई घंटे बाद होश आया तो वह करीब बीस किलोमीटर दूर एक गांव मे दूसरे घर में थी।

वीडियो बना भाई को भेजी 
पीड़िता ने बताया कि मेरे पति ने हमें होश मे आने के बाद दवा पिलाई जिसके बाद वह फिर बेहोश हो गई। ये जुल्म सिर्फ पैसे के लिए किया जा रहा था। दोबारा बेहोश होने के बाद मेरे पति ने हमें बेहोशी की हालत हालत मे दुपट्टे से बांधकर लटका दिया। हद तो तब हो गई जब पति ने मेरा लटकता हुआ वीडियो बनाया और मेरे भाई को वाट्सएप कर दिया। 

जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने पुलिस का सहारा लिया और उसके ससुराल से पीड़िता को ले आए। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

Ruby