RPI प्रमुख रामदास अठावले ने मायावती को अपनी पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने का दिया ऑफर

punjabkesari.in Monday, Apr 09, 2018 - 02:18 PM (IST)

लखनऊः SC/ST एक्ट में हुए बदलाव को लेकर दलितों के मुद्दे पर देश की राजनीति काफी गरमाई हुई है। जिसके चलते सभी पार्टियां भाजपा को निशाने पर ले रही हैं। इसकी सबसे बड़ी उदाहरण मायावती है। जो लगातार इस मुद्दे पर भाजपा पर हमले कर रही हैं। इसके बाद रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास अठावले ने आग में घी डालने का काम कर दिया है। उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती को उनकी पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने की पेशकश की है।

रामदास अठावले ने बदायूं जिले में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मैं मायावती को अपनी पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया में शामिल होने का निमंत्रण देता हूं। मैं उन्हें अपनी पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने और उनके नेतृत्व में आगे काम करने को भी तैयार हूं। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अगर मायावती आरपीआई में शामिल होती हैं तो मैं उनके लिए मोदी सरकार में मंत्री पद दिलाने की पूरी कोशिश करूंगा। मायावती को अब हमारे साथ आकर दलितों के हित में और अधिक अच्छे काम करने चाहिए। इससे देश में दलितों का कल्याण हो सकेगा।

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार दलितों की सबसे बड़ी हितैषी हैं। एससी-एसटी एक्ट पर दिया फैसला सुप्रीम कोर्ट का है लेकिन मोदी सरकार ने उस पर रिव्यू पिटीशन फाइल कर दी है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार दलितों के साथ पूरी तरह खड़ी है। 

Tamanna Bhardwaj