नोएडा में 38 लाख लूट की घटना निकली फर्जी, पीड़ित ही निकले लूट के साजिशकर्ता

punjabkesari.in Wednesday, Jun 12, 2024 - 02:48 PM (IST)

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले में हुए 38 लाख रुपए की लूट की घटना का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि घटना की कंपनी के कर्मचारियों ने ही पैसों के लालच में वारदात को अंजाम दिया था। दोनों ने अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस पैसे की बरामदगी और इस घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

दरअसल, नोएडा के सेक्टर-136 के पास बाइक सवार 2 बदमाशों ने प्लाईवुड कंपनी के 2 कर्मचारियों से 38 लाख रुपए लूट लिए थे। इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि कंपनी के दोनों कर्मचारियों ने अपने मालिक के पैसे हड़पने के लिए झूठी कहानी रची है। दोनों ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। वहीं, अब फर्जी लूट की घटना का पर्दाफाश होते ही पुलिस ने सूचना देने वाले दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। साथ ही उनके अन्य साथियों की तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि लूट की रकम फरार आरोपियों के पास है।

क्या कहती है पुलिस?
पुलिस उपायुक्त सुनिति ने बताया कि थाना फेस-दो पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी की सेक्टर-136 के पास मोटरसाइकिल सवार दो लोगों की मोटरसाइकिल को रोककर 2 बदमाशों से बैग लूट लिया था। उस बैग में करीब 38 लाख रुपए रखे थे। उन्होंने बताया कि जांच करने पर पता चला कि पीड़ित अशोक ने बताया था कि घटना तीन बजे की है, लेकिन उन्होंने पुलिस को शाम 6 बजे लूट की सूचना दी। जिससे पुलिस को उन पर शक हुआ। इसके बाद दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो सारा सच सामने आ गया। उन्होंने बताया कि पैसे की बरामदगी और इस घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। जल्द ही फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें.......
- ​अखिलेश यादव ने विधानसभा की सदस्यता से दिया इस्तीफा, अब करहल सीट पर होगा उपचुनाव


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static