फिरोजाबाद: एक और RSS कार्यकर्ता को बदमाशों ने मारी गोली, डॉक्टरों ने आगरा रेफर किया

punjabkesari.in Saturday, Jul 07, 2018 - 09:40 AM (IST)

फिरोजाबादः भले ही योगी सरकार अच्छी कानून व्यवस्था के लाख दावे कर रही हो, लेकिन आए दिन हो रही अपराधिक घटनाएं इस खोखले दावों से मुंह चिड़ाती नजर आ रही है। पुलिस की सारी व्यवस्था इन शातिर अपराधियों के सामने बौनी साबित हो रही है। ताजा मामला फिरोजाबाद का है, जहां राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एक कार्यकर्ता बृजेश शर्मा को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। घायल बृजेश को स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन गंभीर हालत होने के कारण उन्हें आगरा रेफर कर दिया गया। 

बृजेश शर्मा मदनपुर ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक हैं और आरएसएस के धर्म जागरण के सह-संयोजक है। शुक्रवार रात बृजेश शर्मा अपनी दुकान बंद करके वापस घर लौट रहे थे, तभी कनेटा गांव के समीप नेशनल हाईवे पर 3 बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और गोली मारकर रुपये छीनकर भाग गए। बृजेश शर्मा को फिरोजाबाद के सरकारी ट्रामा सेंटर में लाया गया, जहां डॉक्टर ने हालत गंभीर होने के कारण आगरा रेफर कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। 

पुलिस के मुताबिक, घटना के पीछे का कारण गांव में जमीनी विवाद बताया जा रहा है। घायल संघ कार्यकर्ता के परिजनों ने गांव के ही 5 लोगों पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है। गौरतलब है कि संघ के नेता संदीप शर्मा की 3 जुलाई को गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Deepika Rajput