पाली हत्याकांड पर फिर बबाल: मल्लावां बॉर्डर से हिरासत में लिए गए करणी सेना के अध्यक्ष, पथराव... पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे

punjabkesari.in Tuesday, Jun 11, 2024 - 04:47 PM (IST)

Hardoi News, (मनोज): उत्तर प्रदेश में हरदोई के पाली में युवराज सिंह हत्याकांड पर एक बार फिर से राजनीति शुरू हुई जिसके बाद हंगामा और बवाल हो गया। पाली में पुलिस पर पत्थरबाजी की गई तो पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागकर हंगामा करने वालों को खदेड़ा। पुलिस ने करणी सेना के अध्यक्ष को मल्लावां बॉर्डर से हिरासत में लिया। वहीं बसपा नेता राजवर्धन सिंह को भी पाली में हिरासत में लिया गया है।
PunjabKesari
दरअसल, पाली में 30 मई को युवराज सिंह युवी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के मामले में एक आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुआ था बाकी अन्य गिरफ्तार होकर जेल चले गए हैं और पूरे मामले में विधिक प्रक्रिया चालू है।
PunjabKesari
ऐसे में आज फिर एक बार राजनीति गर्म हो गई जब करणी सेना के अध्यक्ष वीर प्रताप उर्फ वीरू पाली का घेराव करने आने के लिए ऐलान कर दिए थे, ऐसे में पुलिस प्रशासन वहां पर मुस्तैदी से लगा हुआ था। पाली में बसपा नेता राजवर्धन सिंह राजू भी पहुंचे इसके बाद माहौल गर्म हो गया। यहां पर विवाद बढ़ता देखकर लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया जिसके बाद पुलिस ने लाठी चलाई और आंसू गैस के गोले दाग कर बवाल कर रहे लोगों को खदेड़ दिया।
PunjabKesari
पुलिस ने बसपा नेता राजवर्धन सिंह राजू को भी हिरासत में ले लिया है। वही मल्लावां बॉर्डर पर करणी सेना के अध्यक्ष वीर प्रतापपुर वीरू को भी हिरासत में ले लिया गया। एसपी केशव चन्द गोस्वामी ने कहा कि शांति व्यवस्था के साथ किसी को भी खिलवाड़ करने नहीं दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static