जयंत चौधरी की रैली में बवाल, RLD कार्यकर्ताओं ने बीजेपी नेता को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2024 - 08:31 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों में बिजनौर भी एक लोकसभा सीट है। इस सीट पर राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद जयंत चौधरी जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे। इस दौरान जनसभा में बवाल हो गया। जिसमें गुस्साए RLD कार्यकर्ताओं बीजेपी नेता की जमकर पिटाई कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो  रहा है।

दरअसल, बिजनौर लोकसभा से रालोद प्रत्याशी चंदन चौहान के समर्थन में मवाना के रामलीला ग्राउंड में जयंत चौधरी की रैली थी, रैली में मंच पर जाने को लेकर बीजेपी नेता के साथ रालोद कार्यकर्ताओं की कहासुनी और फिर कमेंट कर उसकी पिटाई कर दी।  जयंत चौधरी की रैली में बीजेपी नेता राजीव चौधरी की जमकर पिटाई की है, इतना ही नहीं रालोद कार्यकर्ताओं ने बीजेपी नेता को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा है, बीजेपी नेता राजीव चौधरी जल शक्ति राज्य मंत्री दिनेश खटीक के करीबी हैं वहीं  राजीव चौधरी की पिटाई के बाद बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं में गुस्सा है। 

ये भी पढ़ें:- 'भाजपा की हर बात झूठी निकली....', अखिलेश यादव बोले- अब BJP का गाजियाबाद से गाजीपुर तक होगा सफाया

गाजियाबाद: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को कहा कि इस समय बदलाव की हवा चल रही है और उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद से गाजीपुर तक भाजपा का सफाया होने जा रहा है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने यह भी कहा कि 'एनडीए' (राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन) को 'पीडीए' (पिछड़ा, दलित अल्पसंख्यक) हराएगा।

Content Writer

Ramkesh