योगी से खफा हुए राजभर ने दिए NDA छोड़ने के संकेत,कहा-गर्मी बढ़ गई है 26 जून के बाद आएगा तूफान

punjabkesari.in Sunday, Jun 24, 2018 - 07:24 PM (IST)

लखनऊः सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर यूं तो हमेशा अपने विवादित बयानों और बेबाक रवैये के चलते सुर्खियों में छाए रहते हैं, लेकिन इस बार उनका चर्चा में आने का विषय कुछ और ही है। दरअसल इस बार राजभर भाजपा छोड़ने के संकेत देकर चर्चा में आ गए हैं।

बता दें कि शनिवार को ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि मैं ऐसी हरकत करता रहता हूं कि भाजपा मुझे निकाल दे। उन्होंने यह भी साफ कर दिया कि उन्हें बीजेपी गठबंधन से निकाल देगी। ऐसा इसलिए होगा क्योंकि मैं सड़कें बनवाने की बात करता हूं। आवास, पेंशन, शौचालय, शिक्षा और दवाई की बात करता हूं। पिछड़ों में तीन केटगरी बनाने की बात करता हूं, आरक्षण मिल रहा है, लेकिन लाभ नहीं। इसके लिए मुझे गुस्सा है।

उन्होंने साफ चेतावनी भी दे दी कि उत्तर प्रदेश में पिछड़ी जाति के आरक्षण में विभाजन नहीं हुआ तो बहुत बुरा परिणाम होगा। उन्होंने कहा कि गर्मी बहुत बढ़ गई है, और 26 जून के बाद बड़ा तूफान आयेगा।

गौरलतलब है कि राजभर ने शनिवार दोपहर अपने गांव में फावड़ा उठा कर खुद ही रोड बनाते वीडियो भी पोस्ट किया था और तस्वीरें भी पोस्ट की। वह इस बात से नाराज हैं कि बीजेपी सरकार में उनकी नहीं सुनी जा रही और बेटे की शादी में 500 मीटर की सड़क गांव में बनाने के उनके आग्रह तक को नहीं सुना गया।

Ruby