स्कूल के गेट पर बम फेंककर फरार हुए बदमाश, घटना CCTV में कैद

punjabkesari.in Monday, Apr 02, 2018 - 11:29 AM (IST)

इलाहाबादः इलाहाबाद में रविवार शाम 2 बदमाश स्कूल के गेट पर बम फेंककर फरार हो गए। बम चलने से आसपास के इलाके में दहशत फैल गई। वहीं यह सारी घटना स्कूल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से 2 युवको की पहचान कर उनके खिलाफ धूमनगंज थाने में मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है।

जानकारी के मुताबिक मामला इलाहाबाद के भोला का पुरवा स्थित कुशवाहा मार्केट में आर पी मेमोरियल स्कूल का है। अध्यापक सुरेंद्र कुशवाहा स्कूल में ही अपने परिवार के साथ रहते हैं। देर शाम 2 युवक स्कूल के अचानक गेट पर बम फेंककर फरार हो गए। वहीं यह सारी घटना स्कूल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बम का धमाका इतना तेज था कि स्कूल की बिल्डिंग तक हिल गई और सीसीटीवी कैमरा भी डैमेज हो गया।

इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो मौके पर अधिकारी पहुंचे और सीसीटीवी कैमरे की मदद से एक युवक की पहचान के साथ एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनके घर पर दबिश दी।  पुलिस को शक है कि स्कूल मालिक से रंगदारी के लिए ये घटना की गई है। इससे पहले भी इसी इलाके में रंगदारी के लिए फायरिंग और दुकानों पर बम फोड़े गए हैं। 

Deepika Rajput