OMG: कानपुर में दिनदहाड़े पानी की कैन लूटकर फरार हुए लुटेरे

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2019 - 01:16 PM (IST)

कानपुरः उत्तर प्रदेश के कानपुर में लूट की एक ऐसी वारदात हो गई, जिससे दुनिया भर के उन विशेषज्ञों की भविष्यवाणी को सत्य साबित करने की आशंका जता दी, जिसमे तीसरा विश्व युद्ध पानी के लिए होना बताया जाता रहा है। कानपुर में दिनदहाड़े दो बाइक सवार लुटेरों ने एक दुकान से 20 लीटर भरे पानी का केन लूट लिया।

मामला फीलखाना इलाके में पूनम तिवारी की जन्मकुंडली बनाने की दुकान है। यहां पूनम कम्प्यूटर से लोगों की जन्म कुंडली बनाती है। गुरूवार को दोपहर तीन बजे हेलमेट लगाए दो बाइक सवार इनकी दुकान पर आए। उन्होंने ना कंप्यूटर छूआ न कोई पैसा लूटा बस दुकान में रखा 20 लीटर भरे पानी का केन उठाया और चले गये। पूनम उस समय दूकान में ही थी वो पहले यही समझी की शायद लड़के पानी पीना चाहते है, लेकिन जब वे केन उठाकर बाइक से भागने लगे तो वह चिल्लाती हुई उनके पीछे दौड़ी, लेकिन दोनों केन लेकर नौ दो ग्यारह हो गये।

जिसने भी इस अनोखी लूट का कारनामा सुना आवाक रह गया, क्योंकि पूनम तिवारी की दुकान का और कोई सामान उन्होंने ने छुआ तक नहीं था। पूनम ने तुरंत इसकी शिकायत फीलखाना थाने में लिखित शिकायत की। पूनम किसी लुटेरे को पहचान नहीं पाई, लेकिन खुद पुलिस भी इस तरह की पानी वाली लूट से हैरान है।

इस बारे में एसपी का कहना है कि पूनम ने केन उठा ले जाने की शिकायत की है, इसकी जांच की जा रही है। पुलिस इसे किसी की शरारत भी मानकर जांच कर रही है |
 

Tamanna Bhardwaj