सरेराह व्यापारी की निर्मम हत्या, भीड़ को देख थाने में बचने के लिए घुसे आरोपी

punjabkesari.in Friday, Sep 11, 2020 - 11:29 AM (IST)

मैनपुरीः उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक व्यापारी की दिनदहाड़े सरेराह हत्या कर दी गई। इस वारदात से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। जैसे ही भीड़ आरोपियों की तरफ बढ़ने लगी तो सभी आरोपी थाने में घुस गए। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, मामला थाना क़ुरावली क्षेत्र के ग्राम कुवरपुर का है। जहां 35 वर्षीय सर्राफा व्यापारी बसंत और उनके भांजे शिवम के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था। शुक्रवार सुबह इसी के चलते कहासुनी हुई थी। इसके बाद मृतक बसंत अपनी दुकान खोलने के लिए कस्वा क़ुरावली चला आया। आरोप है कि थानां क़ुरावली के नजदीक बसंत को उसके भांजे शिवम ने अपने भाइयों के साथ मिलकर घेर लिया और सरेआम बड़ी ही बेरहमी से ईंटो से प्रहार किए। जिसकी वजह से बसंत बुरी तरह लहूलुहान हो गया।

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची बसंत को जिला चिकित्सायल लेकर आई, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अब पुलिस ने उसकी पत्नी लक्ष्मी के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर 3 भांजों सहित 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। जिसमें से पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

Tamanna Bhardwaj