वाराणसी: मुर्गा व्यवसायी की ईट से कूच कर निर्मम हत्या, मुख्य आरोपी फरार

punjabkesari.in Thursday, May 07, 2020 - 11:51 AM (IST)

वाराणसी: यूपी में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है प्रतिदिन कहीं ना कहीं हत्या लूट, चोरी जैसी घटनाएं सामने आ रही है,वहीं पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां पर एक मुर्गा व्यवसायी की ईट से कूच कर हत्या कर दी गई है। मौके पर इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कव्जे में ले कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि मामला शिवपुर थाना अंतर्गत सुद्धिपुर गांव का है। जहां पर तीन युवक बैठकर एक साथ शराब पी रहे थे, इसी बीच मुर्गा व्यवसायी मनीष सोनकर से शराब पीने के दौरान किसी बात को लेकर साथी सोनकर से कहा सुनी हो गई। इसी बीच काकू सोनकर ने पास में रखे ईट को उठाकर मनीष के सर पर प्रहार कर दिया। जिससे मनीष घायल हो गया। इसकी जानकारी मनीष के घर वालों को दी गई। आनन-फानन में परिजनों ने उसे मंडलय चिकित्सालया पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। वहीं इस मामले में पुलिस ने सुरेश नामक युवक की गिरफ्तारी कर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि मामले में एक आरोपी गिरफ्तार किया गया है। दूसरे आरोपी को पुलिस तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया जाएगा।

Edited By

Ramkesh