रिश्तों का कत्ल: प्रेमी के साथ मिलकर पति की निर्मम हत्या, फरार

punjabkesari.in Saturday, May 29, 2021 - 07:23 PM (IST)

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में रिश्तों को तार-तार कर पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल पति की निर्मम हत्या कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर घर में सो रहे युवक की पत्थरों से कुचलकर कर निर्मम हत्या कर दी गई।  हत्या के बाद मृतक की पत्नी अपने दूध मुहे बच्चे को लेकर प्रेमी के साथ मौके से फरार हो गई है ।

जानकारी के मुताबिक मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के फरासन टोला मोहल्ले का है। जहां मृतक की मां ने आरोप लगाते हुए बताया है कि होरीलाल ड्राइविंग करके अपना भरण पोषण  करता था कल शाम को मृतक की पत्नी किसी अज्ञात व्यक्ति को अपना ममेरा भाई बना कर अपने घर लाई थी और शाम को साथ में खाना कर सो गये।  जब सुबह उसका बेटा घर के बाहर नहीं निकला तो वह उसको अंदर कमरे में देखने गई तो उसका बेटा खून से लथपथ मृत अवस्था में पड़ा हुआ मिला और मृतक की पत्नी व उसका ममेरा भाई भी घर से गायब नजर आए। इस दौरान मृतक की मां चीख पुकार रोने लगी। जिस पर लोगों की भारी भीड़ लग गई। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी  जिस पर मौके पर पहुंची शहर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए मामले की छानबीन करना शुरू कर दिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार राय ने बताया कि मृतक की मां की तरफ से तहरीर दी गई है जिसमें यह बताया गया है कि मृतक की पत्नी और उसका ममेरा भाई की इस हत्या में संलिप्तता है।  जांच की जा रही है दोनों के पकड़े जाने के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Content Writer

Ramkesh