गर्भवती महिला की निर्मम हत्या, जायदाद बंटवारे को लेकर हत्या की आशंका

punjabkesari.in Sunday, Nov 29, 2020 - 07:53 PM (IST)

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले के रैपुरा थाना क्षेत्र के खजुरिहा कला गांव में गर्भवती महिला की धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी गई है। महिला के पति और ससुर ने महिला की जेठानीं पर हत्या करवाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी महिला और परिवार के एक युवक को लेकर पूंछतांछ में जुटी है। हत्या के पीछे की वजह जायदाद का बंटवारा बताया जा रहा है।
PunjabKesari
बता दें कि रैपुरा थाना क्षेत्र के खजुरिहा कला गांव में बीती रात गर्भवती महिला संगीता पत्नी रामराज कुशवाहा की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गयी है। पुलिस मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आरोपी महिला सावित्री और पारिवारिक संतोष नाम के युवक को हिरासत में लेकर पूंछतांछ कर रही है।

पुलिस की लापरवाही से हुई गर्भवती महिला की हत्या
मृतिका के पति रामराज ने बताया कि रात में कुछ लोग घर मे घुसकर गर्भवती पत्नी की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दिया है। हमले के दौरान पीड़ित पति ने भागकर अपनी जान बचाई । पीड़ित ने कहा कि जमीन जायदाद पारिवारिक बटवारे को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है। पीड़ित पति ने बताया कि झगड़े को लेकर उसने कई बार रैपुरा थाने में प्रार्थना पत्र दे चुका है लेकिन पुलिस ने न उसकी रिपोर्ट लिखी है और न कोई कार्रवाई किया है जिसके कारण आज उसकी पत्नी की हत्या कर दी गई।

पुलिस अधीक्षक चित्रकूट अंकित मित्तल ने बताया कि मृतका के पति ने बताया कि उसके पत्नी की हत्या उसकी बड़ी भाभी और पड़ोस के एक आदमी ने मिलकर की है जिस पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूंछतांछ की जा रही है जल्द ही हत्या का पूरा खुलासा किया जायेगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static