सगी बहनों की बेरहमी से हत्या, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, May 10, 2017 - 12:43 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पारा क्षेत्र में दो सगी बहनों की हत्या की सनसनीखेज वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने उनके पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है।

लखनऊ जोन के पुलिस महानिरीक्षक ए. सतीश गणेश ने बताया कि पारा क्षेत्र स्थित राम विहार कालोनी में सेवानिवृत्त फौजी के घर में घुसकर सगी बहनों आरती (24) और अंतिमा (17) की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या के मामले में पुलिस ने उनके पड़ोसी सौरव शर्मा (24) को गिरफ्तार किया है। उसने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है।

उन्होंने बताया कि शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि सौरव का पूर्व में आरती से प्रेम प्रसंग था, मगर कुछ समय बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया था। इसी बीच, आरती की नजदीकी किसी और युवक से हो गई थी। इसे लेकर सौरव इस कदर कुपित था कि उसने आखिरकार आरती की हत्या का फैसला कर लिया और  उसके घर में घुसकर लोहे की कैंची से वारदात को अंजाम दे दिया।

गणेश ने बताया कि सौरव संभवत: अंतिमा की जान नहीं लेना चाहता था लेकिन बीच-बचाव की कोशिश में उसकी भी हत्या हो गई। मालूम हो कि सेवानिवृत्त सेनाकर्मी एलबी सिंह के घर में  सुबह घुसकर उनकी दोनों बेटियों आरती और अंतिमा की गला रेत हत्या कर दी गई थी। वारदात के वक्त सिंह अपनी पत्नी को लेकर कमाण्ड अस्पताल गए थे। घर लौटने पर उन्होंने रसोई में दोनों बेटियों के खून से लथपथ शव पाए थे।