शिक्षिका की बेरहमी से हत्या, मकान के बाहर ताला जड़कर फरार हुए बदमाश

punjabkesari.in Monday, Jul 03, 2017 - 03:23 PM (IST)

बुलंदशहर(इकबाल सैफी): उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक 55 वर्षीय शिक्षिका की कुछ अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर केमिकल से जला कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश घर के बाहर ताला लगाकर फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार मृतक शिक्षिका कुसुम सिरोही जो अपने पति की मृत्यु को बाद जिला मुख्यालय स्थित एक इंटर कॉलेज में शिक्षिका थी। इनका एक पुत्र नोएडा में किसी प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। बताया जा रहा है कि कुसुम सिरोही ने  शनिवार को कॉलेज जाना था लेकिन वो नहीं गईं। इसके बाद 2 दिनों तक उनके घर पर ताला लगा रहा तो इस बात की सूचना उनके घर में काम करने वाली नौकरानी ने तुरंत पुलिस को दी।

बता दें कि शिक्षिका के बाहर रह रहे पुत्र ने जब अपनी मां को फोन मिलाया तो किसी ने भी फोन नहीं उठाया। इसके बाद उसने अन्य रिश्तेदारों को फोन मिलाकर मां का हालचाल पूछने का प्रयास किया। लेकिन उसे उनसे भी अपनी मां के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। इसके बाद उसे नौकरानी से पता लगा कि उसकी मां की हत्या कर शव को केमिकल डालकर जला दिया गया है।

अब सवाल यह उठ रहा है कि ये सब किसने किया, क्यों किया और कब किया। इसका राज खुलना अभी बाकी है। उधर इस मामले में पुलिस दावा कर रही है की जल्द ही हत्या के राज को खोल दिया जाएगा और अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।