साली ने मांगी मदद, जीजा ने कुछ यूं उठाया मजबूरी का फायदा

punjabkesari.in Sunday, Oct 08, 2017 - 02:51 PM (IST)

जौनपुरः योगी सरकार महिला सुरक्षा के चाहे लाख दावे कर ले बावजूद इसके रेप की वारदातें आए दिन सामने आती रहती हैं। ताजा मामला जौनपुर का है, जहां दरिंदे ने एक महिला को नौकरी झांसा देकर उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला।

जानकारी के मुताबिक मामला बदलापुर थाने का है, जहां महिला के पति की दिमागी हालत ठीक नहीं है और घर में कमाने वाला भी कोई और नहीं है। जिसके चलते घर की आर्थिक हालत खराब चल रही थी। इसी मौके का फायदा महिला के जीजे ने उठाया। उसने महिला को नौकरी का झांसा देकर उसे अपने दोस्त के घर ले गया। जहां उसने महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया।

पी़ड़िता का कहना है कि जीजा ने उसे वहां किसी दोस्त के कमरे में ले जाकर बंद कर दिया। उसने कुछ आपत्तिजनक शर्त रखी, जिसे पीड़िता ने मानने से इनकार कर दिया। इसके बाद उसने मेरे साथ जबरदस्ती रेप किया। इसके बाद भी कई दिनों तक रेप करता रहा और बाद में महिला को उसके परिजनों के घर छोड़ कर चला गया। वहीं इस वारदात से घबराई महिला ने कई दिनों कर मुंह नहीं खोला। लेकिन इस वारदात को ज्यादा दिन तक दबा कर ना रख पाई और पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई।

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़िता के 2 बच्चे हैं और पति दिमागी तौर पर बीमार हैं। पति के इलाज के लिए रुपयों की जरूरत थी। इस मजबूरी का फायदा उठाते हुए उसका जीजा उसे मुंबई ले गया।