हैदराबाद एनकाउंटर पर बोली साध्वी- यूपी पुलिस भी ले इससे सबक

punjabkesari.in Friday, Dec 06, 2019 - 06:20 PM (IST)

बागपत: महिलाओं पर बढ़ते अपराधों को लेकर साध्वी प्राची ने शुक्रवार को यानि आज एक बड़ा बयान दिया है। इस दौरान उन्होंने कहा है कि हैदराबाद में जो दरिंदगी महिला डॉक्टर के साथ हुई थी आज उन दरिंदो को पुलिस ने मार गिराकर पूरे हिंदुस्तान को ये बता दिया है कि हां पुलिस भी कुछ कर सकती है। इन दरिंदो के साथ और में कहना चाहूंगी कि जो बलात्कारी है उनके लिए ना तो कोई दलील, ना सुनवाई और ना ही कोई अपील होनी चाहिए केवल ऑन द स्पॉट कार्रवाई होनी चाहिए। जो कार्रवाई हैदराबाद पुलिस ने की वो बधाई के पात्र है मैं उनको बधाई देती हूं।

साध्वी ने कहा कि हैदराबाद पुलिस से उत्तर प्रदेश की पुलिस को सबक लेना चाहिए। दरिंदो को इसी तरह से मौत के घाट उतार देना चाहिए। मैं चाहती हूं उन्नाव के उन दरिंदो के साथ भी वही हो जैसे कि उस बच्ची को जलाया है। वैसे ही उन दरिंदो को भी सरे आम चौराहे पर जल देना चाहिए। उन्होंने हैदराबाद मामले पर मानवाधिकार के सवाल उठाने पर बोलते हुए कहा कि मानवाधिकार को जहां जाना चाहिए वहां तो जा नहीं रहा है। बेटी के साथ जो दरिंदो ने किया था उसके बाद अब मानवाधिकार को हैदराबाद पुलिस को शाबाशी देनी चाहिए क्योंकि ये बेटियों का मामला है। बेटियां बचेंगी तो ही ये देश बचेगा।

वहीं साध्वी प्राची ने खुद को खतरा बताते हुए कहा कि उन्हें सिमी संगठन और कई मुस्लिम संगठनों की तरफ से बम से उड़ाने की धमकियां मिल रही हैं। मैने सुरक्षा की मांग की हुई है मुझे सिर्फ मेरे गृह जनपद से सिर्फ एक सिपाही सुरक्षा में मिला है। मुझे मुस्लिमों से बड़ा खतरा है। आपको बता दे कि साध्वी प्राची शुक्रवार अपने गृह जनपद बागपत पहुंची थी जहां उन्होंने ये बाते कही है।

 

 

Ajay kumar