पत्नी को पाकिस्तान भेज कर देखें आखिर खान पता चल जाएगी हकीकत: साध्वी निरंजना

punjabkesari.in Wednesday, Nov 25, 2015 - 06:15 PM (IST)

कानपुर: औद्योगिक नगरी कानपुर के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने असहिष्णुता के मुद्दे पर आमिर खान की टिप्पणी पर भड़क गईं। साध्वी ने पत्रकार वार्ता में कहा कि भारत में असहिष्णुता तो कुछ भी नहीं है, अगर आमिर पड़ोसी देश पाकिस्तान, ईरान और इराक के हालात देखें तो उन्हें पता चल जाएगा कि कहां असहिष्णुता का बोलबाला है। इसके बावजूद अगर आमिर को विस्वास नहीं है तो वह अपनी पत्नी को वहां भेजकर देख लें, उन्हें स्वयं ही वहां की सुरक्षा का हाल पता चल जाएगा। इस दौरान साध्वी ने शाहरुख खान पर भी हमला बोला। साध्वी ने कहा कि आमिर हों या शाहरुख उन्हें मजहबी चश्मा हटाना चाहिए, उन्हें नहीं भूलना चाहिए कि इसी भारत देश ने उन्हें जाति धर्म से परे रख उनकी कला को सम्मानित किया है। 

दादरी कांड प्रदेश का मामला केंद्र का नहीं-

वहीं पत्रकारों के कलाकारों द्वारा अवार्ड लौटाने की बात को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि कलाकारों को यदि एवार्ड लौटाना ही था तो 84 के दंगे, भागलपुर और मुजफ्फरपुर कांड में क्यों नहीं लौटाए, दादरी तो प्रदेश का मसला था, इससे केंद्र का क्या मतलब।

 

जरूर होगा राम मंदिर का निर्माण-

खाद्य एवं प्रसंस्करण राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा है कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण जरूर होगा। यह कार्य चाहे संसद के माध्यम से हो या कोर्ट से। विहिप नेता अशोक सिंघल का राम मंदिर निर्माण का सपना अवश्य साकार होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा की 18 महीने की सरकार में विश्व पटल में भारत छाया हुआ है। साध्वी ने अशोक सिंघल को याद करते हुए कहा कि उनकी पहचान अकेले रामजन्म भूमि आंदोलन से नहीं हुई। उनका संत समाज को एकजुट करने और वनवासी एकल विद्यालयों के निर्माण में भी योगदान रहा है। 

साध्वी ने कहा कि उन्होंने कई सालों तक विश्व हिंदू परिषद में अशोक सिंघल के साथ काम किया है। उन्होंने रामजन्म भूमि आंदोलन के माध्यम से हिंदू समाज को एकजुट किया।