मोदी के लिए साध्वी निरंजन ज्योति ने मांगे वोट, वाराणसी में किया जनसंपर्क

punjabkesari.in Saturday, May 11, 2019 - 05:31 PM (IST)

वाराणसीः केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में उनके पांच वर्षों की उपलब्धियां गिनाने हुए उन्हें फिर भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।

ज्योति ने शनिवार को राजघाट इलाके में जनसंपर्क कर मोदी की उपब्धियां गिनाईं और उन्हें भारी मतों से जीताने की अपील की। वाराणसी की सड़क, बिजली, गंगा सफाई समेत विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं के लाभ से अवगत कराने के साथ ही आतंकियों से निपटने में भारतीय सेना की बहादुरी का भी उन्होंने जिक्र करते हुए कहा कि यह सब मोदी के मजबूत नेतृव के कारण ही संभव हो रहा है।

यही वजह है कि उन्हें फिर से प्रधानमंत्री बनाना समय की मांग है। उन्होंने संवादाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उत्तर प्रदेश कांग्रेस की पूर्वांचल की प्रभारी एवं महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को मोदी की नीयत पर सवाल उठाने और अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल का कोई अधिकार नहीं है। कांग्रेस परिवार से जुड़े संसदीय क्षेत्र अमेठी एवं रायबरेली की बदहाली गांधी एवं उनके परिवार के निकम्मा होने के प्रमाण हैं, जहां दशकों बाद भी लोग बुनियादी सुविधाओं के मोहताज बने हुए हैं।

ज्योति ने कहा कि वर्ष 1984 के सिख विरोधी दंगे एवं देश में आपात काल लाने के लिए कांग्रेस नेताओं पर देशद्रोह का मुकदला चलना चाहिए लेकिन दुभार्ग्य की बात है कि वह माफी भी मांगने को तैयार नहीं है और उल्टे देश में विकास की रफ्तार तेज करने वाले मोदी के खिलाफ झूठे प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने गांधी को सरकार बनाने का सपना छोड़ देने की नसीहत देते हुए कहा कि देश की जनता मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाने मन बना चुकी है और विकास की रफ्तार रुकने वाला नहीं है।

Tamanna Bhardwaj