देश की सेवा में लगे डॉक्टर्स के साथ गलत व्यवहार चिंता का विषयः साध्वी निरंजन ज्योति

punjabkesari.in Monday, Apr 06, 2020 - 06:17 PM (IST)

फतेहपुरः यूपी के फतेहपुर जिले की सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने सोमवार को मंत्री परिषद की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में भाग लिया। यहां उन्होंने कोरोना जैसी महामारी से बचाव के लिए जिले की जनता से आवाहन किया। उन्होंने कहा कि लोग घरों में रूककर इस महामारी से जल्द से जल्द निपटें। 

साथ ही उन्होंने तब्लीगी जमात के लोगों के द्वारा इलाज के दौरान किए जा रहे दुर्व्यवहार पर कहा कि बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। कोई भी महामारी फैलती है तो जाति मजहब नहीं देखती है, पूरे देश के लोग अपने लिए नहीं तो आगे आने वाली पीढ़ी की चिंता करें। दुर्भाग्य है देश का कि भारत सरकार व प्रदेश की सरकारों ने इस कोरोना जैसी माहमारी कंट्रोल किया था, लेकिन जमात के कारण कुछ न कुछ देश में अधिक मात्रा में कोरोना से प्रभावित लोग मिल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जो डॉक्टर नर्सें अपने घर की चिंता किए बिना देश की सेवा में लगे हैं, ऐसे लोगों के साथ गलत व्यवहार होता है तो यह चिंता का विषय है। उनके मजहब के धर्म गुरु अपील करें इस महामारी में जीता जागता भगवान कोई है तो वह डॉक्टर्स हैं। वह देश की सेवा कर रहे हैं। वहीं केंद्रीय मंत्री ने मीडिया कर्मियों द्वारा किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा भी की और बताया कि गड़बड़ी करने वाले लोगों पर प्रशासन की निगाह है। गड़बड़ी करने वालों के लिए केंद्र व प्रदेश की सरकार उन्हें नहीं छोड़ेगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static