धीरेंद्र शास्त्री पर कांग्रेस विधायक के बयान पर साध्वी निरंजन ज्योति का पलटवार, कहा- कांग्रेस की बौखलाहट 2024 के लिए

punjabkesari.in Friday, May 19, 2023 - 09:27 PM (IST)

फतेहपुर: जिले में आज सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने केंद्रीय विद्यालय मधुपुरी के जमीन का भूमि पूजन के साथ साथ शिलान्यास भी किया।  वहीं उन्होंने केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों का बखान करते हुए इसका पूरा श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री आदित्य योगी नाथ को दिया।



कोई भी द केरला स्टोरी फिल्म देख लेगा तो उसके रौंगटे खड़े हो जाएंगे
उन्होंने कांग्रेस द्वारा धीरेंद्र शास्त्री पर दिए गए बयान का कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस की बौखलाहट यह है कि पीएफआई की बात करो या धर्मांतरण की तो कोई ऐतराज नहीं होगा। कोई भी द केरला स्टोरी फिल्म देख लेगा तो उसके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। उस पर भी उनको एतराज होगा, लेकिन जो राष्ट्र भक्त हैं उन पर प्रतिबंध लगाने की कोशिश करते हैं यह आज नहीं सदैव रहा है। जब कोई आवाज उठी है तो इंदिरा गांधी ने मीसा लगाया। गौरतलब है कि बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृण्ण शास्त्री की पटना में चल रही कथा पर जमकर सियासत हो रही है। झारखंड कांग्रेस के विधायक इरफान अंसारी ने बाबा को चैलेंज कर दिया है कि वह अपने मंच ले अल्लाह-हू-अकबर का नारा लगाकर दिखाएं।



2024 की है कांग्रेस की बौखलाहट
साध्वी ने आगे कहा कि संतों के पीछे कांग्रेस पड़ी हुई है। जितना भी विपक्ष है सब कांग्रेस से टूटे हुए हैं। चाहे जितना दल बना लिए हैं सबसे असली बात यह है की कांग्रेस की बौखलाहट 2024 की है।

Content Writer

Ajay kumar