साध्वी प्राची का बड़ा बयान- हिंदी फिल्म उद्योग की देन है लव जेहाद

punjabkesari.in Monday, Nov 09, 2020 - 11:58 AM (IST)

मुरादाबादः फायर ब्रांड हिंदुवादी नेता साध्वी प्राची ने देश में लव जिहाद के लिए मुंबइया फिल्म को जिम्मेदार ठहराते हुए आज कहा कि दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे फिल्मी पैटर्न का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। इसका समय रहते हल नहीं निकाले जाने के भयावह परिणाम सामने आएंगे। उन्होंने कहा कि देश की बरबादी का रास्ता मुंबइया फिल्मी पैटर्न से होकर जाता है। लव जेहाद हिंदुस्तान में एक सोची समझी साजि़श के तहत चल रहा हैं और इसके लिए विदेशों से फंडिंग हो रही है।मदरसों में लव जेहाद की तालीम दी जा रही है,जिसमें हिन्दू धर्म की युवती को फंसाने के लिए पैसा पानी की तरह बहाया जा रहा है, यह स्थिति चिंताजनक है।

उन्होंने आरोप दावा किया कि ब्राह्मण समाज की लड़की के लिए 25 लाख मिलते है,जबकि क्षत्रिय समाज की लड़की के लिए 20 लाख ,वही वैश्य की लड़की के लिए 15 लाख रुपये, और शुद्र की लड़की के लिए 10 लाख रुपया दिया जा रहा है। लव-जिहाद के खिलाफ बनने वाले कानून पर पूछे गए सवाल पर कहा कि ऐसा करने वालों को सरेआम चौराहे पर फांसी की सज़ा देने का कानून बनना चाहिए। साध्वी प्राची ने देश मे बढ़ रही जनसंख्या पर कानून बनाने की तरफदारी की और कहा कि देश में दो बच्चों के कानून को लागू करने की आवश्यकता है। दो बच्चों का कानून बनना जरूरी है।

अभिव्यक्ति की आजादी का गला घोंटने के लिए महाराष्ट्र सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि रिपब्लिक भारत के एडिटर अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी सच को दबाने की कोशिश कभी कामयाब नहीं होंगी। देश में आपातकाल लगाकर सच को दबाने का काम कांग्रेस की फ़ितरत में पहले से है और ये सब नेहरू की देन है। सच की आवाज़ को नहीं दबाया जा सकता। मथुरा के मंदिर में नमाज पढ़ने के मामले में जवाब देते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि भाईचारा गैंग हिंदुस्तान में काम कर रहा है1 अगर इतना ही भाई चारा दिखाने का शैाक है तो हिंदुस्तान की सारी मस्जि़द तोड़कर मन्दिर बनाना चाहिए,क्योकि वो सब पहले भी मंदिर ही थे। उन्होंने कहा कि वो शीघ्र ही लखनऊ पहुँच रही है जहां मस्जिद में करेंगी हवन। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static