साध्वी प्राची की भगवान से मन्नत-राहुल गांधी को बहुमत नहीं, बहू तो दिलवा दो

punjabkesari.in Tuesday, Jul 31, 2018 - 01:03 PM (IST)

गोरखपुरः  विश्व हिंदू परिषद से ताल्लुक रखने वाली व बीजेपी नेत्री साध्वी प्राची ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है। साध्वी ने कहा कि राहुल को बहुमत तो मिलेगा नहीं, लेकिन मैं भगवान से मन्नत मांगती हूं कि उन्हें बहू तो दिलवा दो। इतना ही नहीं साध्वी ने यह भी कहा कि पूरी कांग्रेस को उनकी शादी के लिए कोशिश करनी चाहिए। 

दरअसल साध्वी प्राची मंगलवार गोरखपुर पहुंची। यहां गोरखनाथ मंदिर में उन्होंने भगवान शिव की पूजा अर्चना की। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसा और कहा कि सावन के महीने में वह भी बाबा के मंदिर में एक मन्नत लेकर आई हैं। कम से कम राहुल गांधी की शादी जल्दी करा दें। उन्हें बहुमत तो मिलेगा नहीं, बहू तो दिलवा दो।

राहुल को नहीं मिलेगा बहुमत
साध्वी यही नहीं रूकी उन्होंने आगे कहा कि राहुल के बेतुके फैसलों से कांग्रेस को 2024 तक तो सत्ता नहीं मिलेगी। इसलिए पूरी कांग्रेस को पहले राहुल गांधी की शादी के लिए कोशिश करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि 2019 में भी मोदी का प्रधानमंत्री बनना तय है। देश की सत्ता तो केवल नरेंद्र मोदी ही संभालेंगे। किसी भी सूरत में कांग्रेस को बहुमत नहीं मिल पाएगा। 

अदालत का फैसला आते ही बनेगा राम मंदिर
इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि आम चुनाव से पहले अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा। साध्वी ने कहा कि संतों ने राम मंदिर निर्माण की पूरी तैयारी कर ली है, अब तो केवल अदालत के फैसले का इंतजार है, जिसके आते ही राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा।

सोनिया गांधी पर साधा निशाना
इससे पहले साध्वी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि देश को आज़ादी गांधी खानदान ने नहीं दिलवाई, देश को आजादी सिर्फ शहीदों के बलिदान से मिली है। सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि सोनिया गांधी को देश का इतिहास नहीं मालूम, देश को गुमराह करने का काम कांग्रेस करती आई है।


 

Ruby