साध्वी प्राची का अखिलेश पर गंभीर आरोप,कहा- सपा सरकार में रची गई थी मेरी हत्या की साजिश

punjabkesari.in Sunday, Aug 04, 2019 - 10:55 AM (IST)

मेरठः अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली साध्वी प्राची ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं। साध्वी ने कहा कि अखिलेश की सपा सरकार में मुझे जान से मारने की साजिश रची गई थी। अगर भाजपा सरकार ना आई होती तो मेरी हत्या हो चुकी होती। उन्होंने कहा कि सपा सरकार के दौरान मुझ पर कई मुकदमें दर्ज किए गए थे, लेकिन मैं नहीं डरी।

साध्वी ने आगे कहा कि सपा के लोग कहते हैं कि हिन्दुओं की दुकान से समान न खरीदा जाए, लेकिन उसके खिलाफ प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं करता। इसी वजह से मैंने कहा कि गाय काटने वाले हाथ कांवड़ नहीं बना सकते । उनके हाथों से बनी कांवड़ शुद्ध नहीं हो सकती। हिंदूओं के दो पवित्र त्यौहार होते हैं। पहला कांवड़ यात्रा और दूसरा राखी का पर्व। साध्वी ने कहा कि मैं तो हिन्दुओं से कहती हूं कि दोनों पर्व पर इनकी दुकान से कोई समान न खरीदा जाए।

सपा के कद्दावर नेता आजम खान पर हमला बोलते हुए साध्वी ने कहा कि आजम ने बिल्कुल ठीक कहा है कि मदरसे में योगी आदित्यनाथ या साध्वी प्रज्ञा जैसे लोग नहीं पैदा होते, क्योंकि मदरसे में तो जाकिर नाईक और अफजल गुरू जैसे लोग पैदा होते हैं। उन्होंने कहा कि भले सरकार बदल गई हो, लेकिन प्रशासन तो वहीं है न। प्रशासन के भीतर कीटाणु तो बसपा और सपा वाले ही हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

Ruby