लव जिहाद को लेकर बोलीं साध्वी प्राची- जिहादियों को फांसी दे सरकार

punjabkesari.in Thursday, Oct 29, 2020 - 05:17 PM (IST)

मुजफ्फरनगरः  अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहने वाली विहिप नेत्री साध्वी प्राची ने लव जेहाद को लेकर बयान दिया है ।साध्वी प्राची ने सरकार से मांग की है कि हिन्दू परिवारों को अपनी बेटियों की सुरक्षा के लिए फ्री शस्त्र लाइसेंस कर देना चाहिए।

साध्वी प्राची ने जानकारी देते हुए बताया कि मुजफ्फरनगर के अंदर माहेश्वरी बिटिया के साथ में एक लव जिहाद का प्रकरण मेरे सामने आया है केवल मुजफ्फरनगर में ही नहीं लव जिहाद फैल रहा है पूरे देश के अंदर लव जिहाद बहुत तेजी के साथ में फैल रहा है और फरीदाबाद की जो निकिता तोमर की जो गोली मारकर लव जिहादियों ने हत्या की मैं सरकार से मांग करती हूं कि सरकार हिंदुओं की बोर्ड लेती है तो हिंदुओं की बेटियों की रक्षा क्यों नहीं करेगी।

उन्होंने कहा कि हिंदुओं को शस्त्र लाइसेंस फ्री दिया जाए मेरी यह मांग है और हर हिंदुओं को यह मांग करनी चाहिए क्योंकि तभी अपनी बेटियों को तभी इन लव जिहादियों से बचाया जा सकेगा। आज के समय में हर जगह बेटियों के साथ में जो अत्याचार धर्म परिवर्तन जबरदस्ती करके लड़कियों के साथ में जबरदस्ती की जा रही है धर्म परिवर्तन कराने के लिए और उन लड़कियों को गोलियों से मारा जा रहा है लड़कियों की सुरक्षा के लिए सरकार उनको शस्त्र लाइसेंस बेहद आवश्यक है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इन लव जिहादियों को सरकार फांसी की सजा दे। जल्दी से जल्दी सुनवाई ना केवल और केवल उनकी ठुकाई होनी चाहिए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static