मुख्तार अब्बास नकवी के बयान पर भड़कीं साध्वी प्राची, कह दी ये बड़ी बात

punjabkesari.in Tuesday, Jun 05, 2018 - 12:16 PM (IST)

हाथरसः केंद्रीय अल्पसंख्यक मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि 2019 का चुनाव राममंदिर तथा हिंदुत्व के बजाय विकास के मुद्दे पर लड़ा जाएगा। नकवी के इस बयान पर विश्व हिंदू परिषद् की फायरब्रांड नेत्री साध्वी प्राची ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि पार्टी हार की विवेचना करे और आत्मचिंतन करे। उन्होंने कहा कि गोरखपुर, फूलपुर तथा कैराना के चुनाव विकास के मुद्दे पर ही लड़े गए थे, जिनका क्या हश्र हुआ सब ने देखा है। 

बता दें कि, साध्वी प्राची हाथरस में हिंदूवादी नेता शिवम वशिष्ठ की एक दुर्घटना में हुई मौत के लिए शोक जताने उनके घर आई थी। उन्होंने यहां प्रेस को यह प्रतिक्रिया दी। अलवत्ता साध्वी प्राची का यहां बजरंगदल के कार्यकर्ताओ ने विरोध किया। इस दौरान साध्वी के साथ आए लोगों से उनकी गाली गलौज तथा धक्कामुक्की भी हुई। विरोध के दौरान साध्वी ने गाड़ी में बैठकर शीशे चढ़ा लिए। ये लोग एक स्थानीय हिंदूवादी नेता को संरक्षण देने का आरोप साध्वी पर लगा रहे थे।

बजरंग दल द्वारा घेराव करने पर उन्होंने कहा कि शिवम की मौत के बाद यह लोग भी अपनी नेतागिरी चमका रहे हैं। इनको कोई नहीं जानता इसलिए ये लोग एेसा करके मीडिया में आना चाहते हैं। एेसे गंदे लोगों के साथ मैं कोई बात नहीं करना चाहती।

Deepika Rajput