सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के MBBS छात्र को बदमाशों ने मारी गोली, धरने पर बैठा मेडिकल स्टाफ

punjabkesari.in Thursday, Oct 25, 2018 - 01:09 PM (IST)

इटावाः इटावा में मुलायम के गांव सैफई में बने मेडिकल यूनिवर्सिटी में पढ़ रहे एमबीबीएस के फाइनल इयर के छात्र को बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने लूट के इरादे से गोली मार दी। तीन गोलियां लगने से गंभीर रूप से घायल मेडिकल छात्र का सैफई में पीजीआई में इलाज चल रहा है। मेडिकल छात्र के साथ हुए गोलीकांड से नाराज मेडिकल छात्रों ने संसथान की इमरजेंसी बंद करवाकर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। जिससे पीजीआई में भर्ती मरीजों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

मेडिकल छात्रों के साथ धरने पर बैठे डॉक्टर सलीम ने बताया कि एमबीबीएस फाइनल इयर के छात्र विपिन यादव अपनी बाइक में मुचहरा गांव के पास बने पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाने गया था। तभी बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने विपिन यादव पर गोलियां चला दी। बदमाशों ने विपिन पर तीन गोलियां चलाईं। गोलियां विपिन के शरीर से आर-पार हो गई। एक गोली विपिन के शरीर में फंस गई। जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उनका इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है। 

इस घटना से नाराज होकर सभी छात्र धरने पर बैठ गए हैं। जब तक हमलावरों की गिरफ़्तारी नहीं होगी, वह धरने से नहीं उठेंगे। उन्होंने कहा कि सैफई में पढ़ने वाले छात्रों के साथ आए दिन घटनाए होती रहती है और पुलिस कोई सुनवाई नहीं करती है। यहां के स्थानीय लोग छात्रों और डॉक्टरों के साथ दबंगई दिखाते है।

इस बारे में सीओ निर्मल कुमार विष्ट ने बताया कि घटना की वजह का अभी तक कोई पता नही लगा है। डॉक्टर के साथ मैनपुरी के करहल जाते समय घटना घटी है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। 

Tamanna Bhardwaj