बलिया में बेकाबू होकर पेड़ से टकराई सफारी; फिर सड़क किनारे पलटी, हादसे में 4 की दर्दनाक मौत, एक गंभीर

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 10:12 AM (IST)

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश के बलिया में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पर एनएच 31 स्थित ढाबा के पास तेज रफ्तार सफारी पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहीं, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह हादसा जिले के फेफना थाना क्षेत्र के एनएच 31 स्थित ढाबा के पास बुधवार की देर रात को हुआ। फेफना से चितबड़ागांव की और किसी मांगलिक कार्यक्रम में भाग लेने पांच लोग सफारी से जा रहे थे। सफारी की रफ्तार काफी तेज थी। जिसकी वजह से ढाबा से आगे ग्रीनफील्ड एक्सप्रेसवे के निर्माण कार्य स्थल के पास सफारी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर सड़क के नीचे पलट गई। इसमें चार लोगों रितेश कुमार गोंड (30) निवासी तीखा, कमलेश यादव (36), राजू यादव (30) निवासी बडवालिया चितबड़ागांव, सत्येंद्र यादव (40) सीरिया मठ, थाना बड़ेसर गाजीपुर की मौत हो गई। वहीं, छट्ठू यादव (28) गंभीर रूप से घायल हो गया। जो अस्पताल में अपनी जिंदगी की जंग लड़ रहा है।


परिजनों में मचा कोहराम
हादसे की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल का जायजा लिया। घायल को अस्पताल पहुंचाया और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फेफना थाना प्रभारी गजानंद चौबे ने बताया कि पेड़ से टकराकर सफारी सड़क किनारे पलट गई, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई व एक घायल हो गया है। वहीं, मृतकों के परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी गई है। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ेंः Lok Sabha Election: अमेठी से राहुल गांधी और कन्नौज से अखिलेश यादव लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, पार्टी ने लगाई मुहर
​​​​​​​कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। पार्टी ने इसके लिए मुहर लगा दी है। जानकारी के मुताबिक, राहुल गांधी एक मई को इसके लिए नामांकन दाखिल करेंगे। वहीं, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कन्नौज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। इसके लिए वह आज यानी गुरुवार को नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।

 

Content Editor

Pooja Gill