Saharanpur: भायला इंटर कॉलेज के छात्रों को गोली मारने वाले आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Dec 20, 2022 - 09:45 PM (IST)

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के देवबंद कोतवाली क्षेत्र में तीन दिन पहले छात्रों को गोली मारने के दो आरोपी और उनको शरण देने वाले दो लोगों को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।       

पुलिस अधीक्षक नगर अभिषेक मांगलिक ने पत्रकारों को बताया कि तीन दिन पूर्व देवबंद कोतवाली क्षेत्र के भायला गांव में स्थित इंटर कॉलेज के छात्रों को गोली मार कर घायल करने वाले आरोपियों और उनके दो सहयोगियों को मंगलवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों के पास से एक तमंचा और कारतूस बरामद हुए है। उन्होंने बताया कि बीती 17 दिसंबर को भायला इंटर कॉलेज के दो छात्रों को दो युवकों ने रंजिश के चलते गोली मारकर घायल कर दिया था। इस मामले में पीड़ितों के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया था।

पुलिस ने उक्त मामले के आरोपी शिवम उर्फ विशु निवासी ग्राम चोखड़ा थाना चरथावल जिला मुजफ्फरनगर और अचिन उर्फ रविकान्त उर्फ रवि त्यागी निवासी खेडा अस्सा थाना देवबन्द को भायला फाटक से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों के पास से एक अदद तमंचा 315 बोर व एक खोखा कारतूस बरामद हुआ है। पुलिस ने आरोपियों को शरण देने वाले कन्हैया पुत्र जंगू जडौदा पांडा और अभिषेक पुत्र सन्दीप जडौदा पांडा थाना बडगाँव को उनके मकानों से गिरफ्तार किया है।

Content Writer

Mamta Yadav