सहारनपुर: नम आखों के बीच शहीद जवान निशांत शर्मा का हुआ अंतिम संस्कार, लोगों ने लगाए ये नारे

punjabkesari.in Monday, Jan 25, 2021 - 05:02 PM (IST)

सहारनपुर: जम्मू कश्मीर के उधमपुर में बारूदी सुरंग की चपेट में आकर शहीद हुए निशांत शर्मा का सोमवार को सहारनपुर जिले में अंतिम संस्कार कर दिया गया। उत्तर प्रदेश के मंत्री धर्म सिंह सैनी और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों समेत हजारों लोगों ने जवान को श्रद्धांजलि दी।

शहीद निशांत शर्मा का अन्तिम संस्कार अम्बाला रोड स्थित श्मशान घाट पर किया गया। हाथों में तिरंगा लिये नम आखों से लोग ‘जब तक सूरज चांद रहेगा निशांत शर्मा तेरा नाम रहेगा' के नारे लगा रहे थे। सेना की एक टीम ने श्मशान घाट पहुंचकर शहीद को श्रद्धांजलि दी। सहारनपुर के शारदा नगर निवासी निशांत शर्मा (30) जम्मू कश्मीर में तैनात थे और पिछले सोमवार को उधमपुर में गश्त के दौरान बारूदी सुरंग की चपेट में आकर गम्भीर रूप से घायल हो गये थे। जम्मू के सैन्य अस्पताल में उनका उपचार चल रहा था लेकिन रविवार को उनकी मौत हो गयी।

सहारनपुर के जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने बताया, ‘‘उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शहीद के परिजन को 50 लाख रुपये की आर्थिक मदद और परिवार के एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी तथा सहारनपुर जिले की एक सड़क शहीद निशांत शर्मा के नाम पर करने की घोषणा की है।''

Umakant yadav