Saharanpur: जेल में बंद कैराना से सपा विधायक नाहिद हसन अदलत में हुए पेश, अब कोर्ट ने 25 नवंबर को किया तलब

punjabkesari.in Friday, Nov 04, 2022 - 11:12 PM (IST)

सहारनपुर: चित्रकूट कारागार में बंद शामली जिले के कैराना विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन को शुक्रवार को सहारनपुर की एक अदालत में 10 वर्ष पूर्व सड़क पर जाम लगाने के मामले में पेश किया गया। अदालत ने मामले की सुनवाई करते हुए अगली तारीख 25 नवंबर मुकर्रर की है।
PunjabKesari
10 साल पुराने मामले में नाहिद हसन सहित 11 लोगों पर मुकदमा दर्ज
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सूरज राय ने बताया कि जुलाई 2012 में कब्रिस्तान को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद के बाद नाहिद हसन ने अपने समर्थकों के साथ सहारनपुर जिले के सरसावा में सड़क जाम कर दिया था, जिसमें पुलिस ने नाहिद हसन सहित 11 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया था। उन्‍होंने बताया कि इस मामले में जिला अदालत से वर्ष 2013 में सभी को जमानत मिल गई थी, लेकिन तब नाहिद हसन अदालत में पेश नहीं हुए थे। इसी मामले को लेकर शुक्रवार को नाहिद हसन एमपी-एमएलए कोर्ट (सांसद-विधायक अदालत) में पेश हुए।

हम न्यायालय का सम्मान करते हैं...जो भी फैसला होगा वह मंजूर होगा
अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (एसीजेएम) मयंक प्रकाश ने मामले की सुनवाई करते हुए अगली तारीख 25 नवंबर तय की है। इस बीच पत्रकारों के सवालों के जवाब में नाहिद हसन ने केवल इतना ही कहा कि हम न्यायालय का सम्मान करते हैं और जो भी फैसला होगा वह उन्हें मंजूर होगा। राय ने बताया कि अदालत की कार्यवाही के बाद पुलिस नाहिद हसन को लेकर चित्रकूट के लिये रवाना हो गई। कैराना से सपा विधायक नाहिद हसन को पुलिस ने विधानसभा चुनाव से पहले ही गिरफ्तार करके एक मामले में जेल भेज दिया था। वर्तमान में नाहिद हसन चित्रकूट जेल में बंद हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static