सहारनपुर हिंसा मामला: 3 आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ जारी

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2017 - 02:43 PM (IST)

सहारनपुरः सहारनपुर के शाब्बीरपुर गांव में बसपा मुखिया व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के दौरे के बाद भड़की हिंसा व हत्या में शामिल 3 आरोपियों को पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। उनसे पूछताछ जारी है।

गौरतलब है कि बीती 31 मई को थाना बडगांव क्षेत्र के शब्बीरपुर गांव में पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के दौरे के बाद बडगांव थानाक्षेत्र के ग्राम चन्दपुर मजबता के बाहरी क्षेत्रों में फिर हिंसा भड़क गई थी। इस उपद्रव के दौरान असामाजिक तत्वों ने मोटरसाइकिल पर घर लौट रहे आशीष एवं सचिन को गोली मारी थी। जिसमें आशीष पुत्र मेघराज की मौत हो गई थी।

इन दोनों घटनाओं के संबंध में थाना बडगांव पर मामले दर्ज किए गए थे। इन मामलों की जांच कर रही पुलिस व क्राईम ब्रांच की टीम ने ग्राम अम्बेहटा चांद से कातिलाना हमला करने वाले अभियुक्त लोकेश उर्फ लुक्का एवं गोली मारकर आशीष की हत्या किए जाने में शामिल अभियुक्तों राजू उर्फ बिलास पुण्डीर व सोनू उर्फ सोमपाल को गिरफ्तार किया।

पूछताछ में तीनों ने बताया कि वह अपने गांव के अन्य व्यक्तियों द्वारा मिलकर दिनांक 23 मई को घटनाओं को अंजाम दिया था। इनके सााथियों की तलाश एवं पते ठिकानों की जानकारी की जा रही है।

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-