कांग्रेस नेता फिरोज खान का विवादित बयान, कहा- ' जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी' का सिर काटकर लाने वाले को देंगे 50 लाख का इनाम

punjabkesari.in Tuesday, Dec 07, 2021 - 02:27 PM (IST)

लखनऊ: शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी के हिन्दू धर्म स्वीकार करने पर सियासत तेज हो गई है। हैदराबाद से कांग्रेस के पूर्व उम्मीदवार मोहम्मद फिरोज खान ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने ऐलान करते हुए कहा कि वसीम रिजवी का मर्डर करने वाले का हमेशा साथ दूंगा। साथ ही कहा उस सर काटने वाले को 50 लाख का इनाम दी दूगा।  फ़िरोज़ खान ने भद्दी भद्दी गालियां देते हुए कहा कि मैं सिविल कोर्ट, हाई कोर्ट, और सुप्रीम कोर्ट के वकील का पूरा खर्च देने को तैयार हूं। 

बता दें कि गाजियाबाद स्थित डासना के देवी मंदिर में यति नरसिंहानंद सरस्वती ने की मौजूदगी में वसीम रिजवी को हिन्दू धर्म अपना लिया है। उनका नया नाम  जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी है। । इस पर वसीम रिज़वी ने कहा कि इस्लाम कोई धर्म नहीं है वो एक आतंकी संगठन है जो अरब के रेगिस्तान में पनपा था। उन्होंने कहा कि मुझे इस्लाम से बाहर कर दिया गया है।  इसलिए आज मैं सनातन धर्म अपना रहा हूं। उन्होंने जब मुझको इस्लाम से निकाल ही दिया गया तब यह मेरी मर्जी है कि मैं किस धर्म को स्वीकार करूं। सनातन धर्म दुनिया का सबसे पहला धर्म है और इतनी उसमें अच्छाइयां पाई जाती और इंसानियत पाई जाती है। हम यह समझते हैं किसी और दूसरे धर्म में नहीं है और इस्लाम को हम धर्म समझते ही नहीं है। वहीं इस मौके पर यति नरसिंहानंद सरस्वती ने कहा कि हम वसीम रिजवी के साथ हैं, वसीम रिजवी त्यागी बिरादरी से जुड़ गए है। 

Content Writer

Ramkesh