सपा पर बरसे डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य, कहा- अपराधियों के सरगना अखिलेश

punjabkesari.in Friday, Sep 30, 2022 - 03:02 PM (IST)

झांसी: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने झांसी में बड़ा बयान दिया है। पूर्व विधायक दीप नारायण सिंह यादव पर हुई कार्रवाई को लेकर सवाल पर उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव अपराधियों, दंगाई, माफियाओं के सरगना हैं। यदि वह अपराधियों का साथ छोड़ दे तो उनके पास विरोध करने के लिए कोई भी मुद्दा नहीं रहेगा।

बता दें कि उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य दतिया में मां पीतांबरा के दर्शन करने के बाद झांसी पहुंचे। जहां उन्होंने पत्रकारों से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान विगत दिवस लखनऊ में आयोजित सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा यूपी की योगी सरकार की कानून व्यवस्था पर जो टिप्पणी की उस पर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में कोई भी अपराधी हो या फिर बदमाश,सरकार उन्हें नहीं छोड़ेगी।  उन्होंने कहा कि योगी सरकार में अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई होती है, पूजा नहीं होती। अखिलेश यादव अपराधियों, दंगाई, माफियाओं के सरगना हैं। उनके द्वारा इस प्रकार के बयान आना कोई आश्चर्यजनक नहीं लगता है।

उन्होंने कहा कि पीआईएफ देश में हिंसा,  देश के खिलाफ साजिश करने और देश की एकता-अखंडता को खतरा पहुंचाने वाला संगठन है जो जांच में पाया गया है। उत्तर प्रदेश सहित कई राज्यों ने भारत सरकार को यह अनुरोध भेजा था कि ऐसा संगठन को प्रतिबंधित करना चाहिए, जो समय-समय पर हिंसा फैलाते हैं तो ऐसे संगठन को प्रतिबंधित किया है। उन्होंने कहा कि जो केवल मुस्लिम वोटों की फसल काटना चाहते हैं उनको आने वाले समय में भारी कीमत भी चुकानी पड़ेगी।  उन्होंने कहा कि हिंदुओं की कौन कहें मुसलमान भी उनको वोट नहीं देगा, क्योंकि मुसलमानों में भी बहुत बड़ी एक संख्या है जो पीआईएफ के विरोध में है।
 

Content Writer

Ramkesh