समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल का बड़ा बयान, कहा- पार्टी ने हमेशा सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ी है, आगे भी लड़ेगी

punjabkesari.in Saturday, Apr 08, 2023 - 03:39 PM (IST)

इटावा (अरवीन): समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल इटावा शहर के चौगुर्जी अपने आवास पर सपा कार्यकर्ताओं व जनता की समस्याओं को सुना। इस दौरान उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी हमेशा न्याय की लड़ाई लड़ी है आगे भी ये लड़ाई जारी रखेंगी। उन्होंने निकाय चुनाव के सवाल पर बड़ा बयान दिया। शिवपाल ने कहा कि चुनाव के लिए हम तैयार है बस चुनाव की तारीख के ऐलान का इंतजार पार्टी कर रही है। स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा इस तरह का नारा बहुजन समाजवादी पार्टी का दिया है और भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर तीन बार सरकार बनाई है। उसी वक्त नारे लगते थे तिलक तराजू और तलवार यह नारे कौन लगाता था यह नारे यही लोग लगाते थे। पर भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर सरकार बनाते हैं। क्या भारतीय जनता पार्टी ऐसे लोगों पर कार्रवाई करेगी। क्या भाजपा और लोगों पर कार्रवाई करी थी जो अब भाजपा में है लेकिन पहले यही लोग नारे लगाते थे।

रामभद्राचार्य के बयान को लेकर सपा सिंह यादव ने कहा नेताजी को सरकार ने पद्म विभूषण दिया है और जनता ने नेता जी को नेता बनाया है। हम जनता को बधाई देना चाहते हैं कि उन्होंने इस लायक बनाया था कि उन्हें पद्म भूषण की उपाधि मिली है। भारतीय जनता पार्टी ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करें जो ऐसे बयान देते हैं।  उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी पूरी तरीके से तैयार है। पार्टी भाजपा को इस बार जरूर हराएगी।

ओमप्रकाश राजभर ने तीसरा मोर्चा समाजवादी पार्टी बना रही है के बयान पर कहा पूरा प्रदेश जानता है ओमप्रकाश राजभर के बारे में। इनका कोई ठिकाना नहीं है और उनकी बातों से साफ जाहिर हो रहा है कि वह खुद ही भारतीय जनता पार्टी को फायदा पहुंचाना चाहते हैं। और ऐसा वह भारतीय जनता पार्टी के कहने पर ही कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी से मिलकर ही वह पूरी बातें कह रहे हैं। कैलाश विजयवर्गीय के वायरल वीडियो के बयान पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा महिलाओं के बारे में किसी को कुछ भी बोलने का अधिकार नहीं है। असदुद्दीन ओवैसी द्वारा नाथूराम गोडसे को लगा दिए बयान पर कहा कि पूरा देश जानता है कि गांधीजी के हत्यारे कौन थे। इस बारे में मुझे कुछ भी नहीं कहना है। 

Content Writer

Ramkesh