शिवपाल पर भारी पड़ रहा सैफई का दरोगा, SSP से सुननी पड़ी खरी-खरी

punjabkesari.in Tuesday, Jun 13, 2017 - 11:28 AM (IST)

इटावाः उत्तर प्रदेश के पूर्व सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के लाख कोशिशों के बाद भी एसएसपी अपने कायदे पर टिके रहे। लिहाजा शिवपाल की सैफई थाने के दरोगा को हटाने की उम्मीद पर पानी फिर गया। एसपी ने विधायक से साफ लहजे में कह दिया कि जांच में दोषी पाए जाने के बाद ही दरोगा पर कार्रवाई हो सकेगी।

एसएसपी ने कहीं ये बातें
दरअसल शिवपाल सपा सर्मथकों का उत्पीड़न करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए एसएसपी वैभव कृष्ण से मिलने गए थे। परन्तु एसएसपी के सख्त तेवरों के चलते शिवपाल को ही खरी-खोटी सुननी पड़ी।

दरोगा को बताया ईमानदार और शिवपाल को होना पड़ा मायूस
अपर जिला अधिकारी जितेंद्र सिंह ने भी शिवपाल के आरोपों के जबाब में साफ-साफ कहा कि सैफई थाने का दरोगा अवधेश यादव ने कोई वसूली नहीं की है। जिससे भी पैसे लिए गए हैं वो जुर्माने की शक्ल में लिए गए हैं। जिनकी बाकायदा रसीद भी दी गई है। उन्होंने दरोगा का हवाला देते हुए कहा कि दरोगा किसी भी तरह की जांच के लिए तैयार है।

धरने पर बैठे थे शिवपाल यादव
गौरतलब है कि शनिवार देर शाम शिवपाल सिंह यादव अपने सर्मथकों के उत्पीड़न का आरोप लगा कर सैफई थाने पर समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए थे। इसी दौरान सैकडों समर्थकों ने पुलिस के खिलाफ जोर-शोर से नारेबाजी भी की थी। शिवपाल सिंह यादव के साथ उनके बेटे पीसीएफ चैयरमैन आदित्य यादव और बदांयू के सांसद धर्मेंद्र यादव के पिता अभयराम यादव भी धरने में मुख्य रूप से शामिल हुए।

UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-