साइना नेहवाल ने BJP की प्रचंड जीत पर योगी को दी बधाई, जयंत चौधरी ने जताई नाराजगी

punjabkesari.in Sunday, Jul 04, 2021 - 06:49 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा की जीत के लिए मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई देना राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के अध्यक्ष जयंत चौधरी को नागवार गुजरा और उन्होंने साइना को 'सरकारी शटलर' करार दिया।

साइना ने शनिवार रात एक ट्वीट कर मुख्यमंत्री को जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में भाजपा की जोरदार जीत के लिए बधाई दी। उसके करीब डेढ़ घंटे बाद रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने एक ट्वीट कर इस पर तल्ख टिप्पणी की।

उन्होंने बैडमिंटन में इस्तेमाल होने वाली शब्दावली का प्रयोग करते हुए ट्वीट में कहा "सरकारी शटलर जनादेश को कुचलने की भाजपा की क्षमता का बखान कर रही हैं। मैं समझता हूं कि मतदाताओं को अपने निर्णय को प्रभावित करने की कोशिश करने वाले सेलिब्रिटी लोगों पर करारा ड्रॉप शॉट खेलने की जरूरत है।" गौरतलब है कि भाजपा ने उत्तर प्रदेश के 53 जिलों में जिला पंचायत अध्यक्ष पद को लेकर शनिवार को हुए चुनाव में भारी जीत का दावा किया। इससे पहले निर्विरोध चुने गए 22 जिला पंचायत अध्यक्षों में से 21 भाजपा के थे। पार्टी का दावा है कि 75 में से 67 जिलों में उसके तथा उसकी सहयोगी पार्टियों के उम्मीदवारों ने जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर कब्जा किया है।

Content Writer

Umakant yadav