साक्षी और उसके पति अजितेश ने फिर बताया जान को खतरा, PM मोदी से मांगी सुरक्षा

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2019 - 11:47 AM (IST)

बरेली: परिजनों की मर्जी के खिलाफ दलित युवक से विवाह रचाने के बाद जान के खतरे की गुहार लगाकर चर्चा में आई साक्षी मिश्रा ने अपनी पति अजितेश के साथ टीवी चैनल पर फिर अपनी जान को खतरा बताते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से उचित सुरक्षा दिलाने की मांग की। इस दौरान टीवी चैनल ने विधायक राजेश मिश्रा से साक्षी की बात कराई। पिता से बात करते हुए साक्षी ने कहा कि पापा मुझे माफ कर दो। इस पर राजेश मिश्रा ने कहा कि जहां रहो खुश रहो, मेरे परिवार को चैन से रहने दो।

इसके बाद साक्षी ने आरोप लगाया कि वह अपनी जिंदगी अपने तरीके से जीना चाहती है जबकि घर पर बंदिशों का पहाड़ था। उनके पिता ने उसे पढ़ने नहीं दिया। वह मुझे घर से निकलने नहीं देते थे। अगर वह मुझे पढ़ने देते तो मैं शादी नहीं करती। मैं पिता से कहना चाहती हूं कि आप अपनी सोच बदलो और जितना महत्व बेटे को देते हो उतना ही मुझे और मेरी बहन को भी दो। इस दौरान अजितेश के पिता भी टीवी चैनल के स्टूडियो में पहुंच गए और वह अपने बेेटे और बहू से मिलकर भावुक हो गए। अपने पिता को देखकर अजितेश भावुक हो गए और दोनों रोने लगे।

सोशल मीडिया और न्यूज चैनलों वाले बाज आएं, ज्यादा परेशान किया तो मेरी पत्नी कर लेगी आत्महत्या
साक्षी के पिता भाजपा विधायक राजेश मिश्रा ने अपील की कि इस मामले को तूल देने से सोशल मीडिया और न्यूज चैनल बाज आएं। मेरी बेटी बालिग है और इस नाते उसे अपने भविष्य के फैसले लेने का अधिकार है। वह जहां भी रहे खुश रहे। उन्होंने कहा कि मेरी बीमार पत्नी टीवी चैनलों पर चल रही खबरों से बहुत परेशान है। बेटी की वजह से मेरी पत्नी इतनी दुखी है कि वह आत्महत्या कर लेगी।

दोनों बच्चों की जान बख्श दें समधी : साक्षी का ससुर
दलित युवक से शादी करने वाली बरेली की बिथरी चैनपुर सीट से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी के ससुर हरीश ने अपने समधी से भावनात्मक अपील करते हुए निवेदन किया है कि वे दोनों बच्चों की जान बख्श दें। मैं भरोसा दिलवाता हूं कि दोनों को खुश रखूंगा।

Anil Kapoor