इंस्टाग्राम पर साक्षी ने पति अजितेश के साथ लगाई फोटो, लिखा- 'Abhi's Tigress'

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2019 - 04:08 PM (IST)

लखनऊ: पिता और परिवार वालों से अपनी जान को खतरा बताकर चर्चा में आई बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई है। दरअसल, साक्षी ने इंस्टाग्राम पर अपना नया अकाउंट बनाया है।

खुद को बताया अजितेश की शेरनी
seenuabhi09 नाम से इस इंस्टाग्राम अकाउंट पर साक्षी ने पति के साथ डीपी लगाई है और खुद को अजितेश की शेरनी बताया है। वहीं, फेसबुक पर खुद को मनमर्जी क्वीन और राजेश मिश्रा की बेटी बताया है। शीनू मिश्रा के नाम से बनाए गए इस फेसबुक पेज पर परिवार के साथ पुरानी फोटो पोस्ट की गई हैं। साथ ही साक्षी ने रक्षाबंधन को लेकर एक पोस्ट लिखा- 'भाई कभी आई लव यू नहीं बोलते, कभी प्यार से बात नहीं करते, लेकिन सच तो ये है कि पूरी दुनिया में सबसे अधिक प्यार केवल भाई ही करते हैं।'

साक्षी के पिता का छलका था दर्द
इससे पहले विधायक ने कहा था कि मैं घर से बाहर नहीं निकलना चाहता हूं। मेरा पूरा परिवार सदमे में है। इस घटना को याद करना ही मेरे पूरे परिवार के लिए दुखद है। मुझे विधायक होने के चलते विधानसभा सत्र में होना चाहिए था, लेकिन मैं घर से भी बाहर नहीं निकलना चाहता हूं। उन्होंने इस पूरी घटना के पीछे विरोधियों का हाथ बताते हुए कहा था कि अजितेश को मेरे परिवार के खिलाफ बोलने के ‌लिए उकसाया गया।

जानिए, क्या है मामला?
गौरतलब है कि, विधायक की बेटी साक्षी ने दलित युवक अजितेश कुमार के साथ वैदिक हिंदू रीति-रिवाज से शादी करने का वीडियो वायरल किया था। उसके बाद जारी एक अन्य वीडियो में उसने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई थी की कि उसके पिता विधायक राजेश मिश्रा, भाई विक्की और पिता के एक सहयोगी से उनकी जान को खतरा है और ऐसे में उसे और उसके पति को सुरक्षा दी जाए।

Deepika Rajput