एग्जिट पोल के नतीजों पर साक्षी ने जताई खुशी, कहा- BJP की भारी बहुमत से बनेगी सरकार

punjabkesari.in Tuesday, May 21, 2019 - 03:53 PM (IST)

उन्नावः उन्नाव से बीजेपी सांसद व प्रत्याशी साक्षी महाराज ने एग्जिट पोल के नतीजों में बीजेपी की बनती सरकार के प्रति खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि मैं एग्जिट पोल का सम्मान करता हूं, क्योंकि जो भी रूझान दिखाए जा रहे हैं। उसमें बीजेपी की सरकार बन रही है, लेकिन 23 मई को एग्जिट पोल से भी बढ़िया नतीजे बीजेपी और एनडीए के आने वाले हैं। उन्होंने दावा किया कि भारी बहुमत से केंद्र में बीजेपी सरकार बनेगी।

साक्षी ने दावा किया कि मोदी सरकार के 5 साल में दंगे के नाम पर किसी हिंदू या मुसलमान के खून की एक बूंद भी धरती पर नहीं गिरी। उन्होंने कहा कि अब तो इस देश का मुसलमान भी जाग रहा है अच्छी बात यह है कि इस चुनाव में थोड़ी ही संख्या में ही सही पर मुसलमानों ने भी बीजेपी को वोट दिया है। मुझ जैसे सन्यासी को उन्नाव के मुसलमानों ने वोट दिया है। 

वहीं पहले दिए गए बयान पर साक्षी ने सफाई देते हुए कहा कि मैंने यह नहीं कहा था कि 2024 में चुनाव ही नहीं होंगे। मैंने कहा था कि 2024 में चुनाव नहीं होंगे औपचारिकता मात्र होगी लोगों को प्रत्याशी ढूंढने से नहीं मिलेंगे। जिस प्रकार मेरे सामने प्रत्याशी नहीं मिला तो पूजा पाल को लेकर आ गए, फिर पूजा पाल को हटा के और अन्ना महाराज को लेकर आ गए। समय नहीं था वरना तीसरे को लेकर आते। इसी तरह 2024 में भी चुनाव मात्र औपचारिकता रह जाएगी।

 

 

Ruby