साक्षी के ससुर ने विधायक समधी से किया निवेदन, बख्श दें दोनों बच्चों की जान

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2019 - 03:31 PM (IST)

लखनऊः बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल के बेटी साक्षी के ससुर हरीश ने अपने समधी से विनम्रतापूर्वक अपील की है। उन्होंने कहा है कि वे दोनों बच्चों की जान बख्स दें। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि दोनों बच्चे बालिग़ हैं और खुद फैसला लिया है। मैं पूरी कोशिश करूंगा की दोनों को खुश रखूं।

भागा-भागा फिर रहा हूं-अजितेश के पिता हरीश
उन्होंने कहा कि अपरोक्ष रूप से बच्चों को जान से मारने की धमकी मिल रही है। मैं भी इसी वजह से भागा-भागा फिर रहा हूं। हरीश ने कहा कि मीडिया की वजह से विधायक राजेश मिश्र ने अब ये बयान दिया है कि उनसे या उनके परिवार से किसी को कोई खतरा नहीं है। मैं इसके लिए मीडिया का शुक्रगुजार हूं।

बेटे और बहु की सुरक्षा को लेकर चिंतित
अपने बेटे और बहु की सुरक्षा को लेकर चिंतित हरीश ने कहा, "मैं विधायक जी से निवेदन करता हूं कि जिद छोड़ दें। दोनों बालिग़ हैं और ये फैसला दोनों का है। मैं भरोसा दिलवाता हूं कि दोनों को खुश रखूंगा।" अजितेश के पिता ने कहा कि दोनों कहां हैं। वे दोनों को लेकर काफी चिंतित हैं। उन्होंने कहा कि मैं विधायक जी से बैठकर मसले पर बातचीत करने को भी तैयार हूं। बस अब वे जिद छोड़ दें।

क्या है मामला?
गौरतलब है कि विधायक की बेटी साक्षी ने दलित युवक अजितेश कुमार के साथ वैदिक हिन्दू रीति रिवाज से शादी करने का वीडियो बुधवार को वायरल किया था। उसके बाद जारी एक अन्य वीडियो में उसने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से गुहार की कि उसके पिता और विधायक राजेश मिश्रा, भाई विक्की और पिता के एक सहयोगी से जान का खतरा है और ऐसे में उसे और उसके पति को सुरक्षा दी जाय। साक्षी ने आरोप लगाया कि सभी लोग मिलकर उसकी और उसके पति की हत्या करना चाहते हैं। साक्षी ने बरेली के सांसद, विधायकों और मंत्रियों से अपील कि है कि वे उसके पिता, भाई और पिता के सहयोगी की मदद न करें।

नवदंपत्ति को डरने की जरुरत नहीं- पुलिस उप महानिरीक्षक
बरेली के पुलिस उप महानिरीक्षक आर.के. पांडेय ने बताया कि साक्षी मिश्र की दलित युवक अजितेश कुमार से विवाह की सूचना वायरल वीडियो से मिली है। पाण्डेय ने बताया कि उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से सुरक्षा की गुहार की है और यह मामला संज्ञान में आने पर उन्होंने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिया है कि साक्षी और अजितेश को सुरक्षा दी जाय। अधिकारी ने हालांकि बताया कि दंपति ने अभी तक यह नहीं सूचित किया है कि उनका पता ठिकाना कहां है और उनकी सुरक्षा के लिए पुलिस कहां भेजी जाए। उन्होंने कहा कि नव दंपति को डरने की जरूरत नहीं है, बरेली पुलिस उनकी सुरक्षा करेगी।

विधायक बोले मेरी तरफ से कोई खतरा नहीं
वहीं बेटी के आरोपों पर बीजेपी विधायक राजेश मिश्र उर्फ़ पप्पू भरतौल ने कहा कि जो मीडिया में चल रहा है सब गलत है। बेटी बालिग है। उसको निर्णय लेने का अधिकार है. मेरे या मेरे परिवार की तरफ से किसी को धमकी नहीं दी गई है। साथ ही बीजेपी विधायक ने कहा कि हम अपने काम में व्यस्त हैं, अपनी विधानसभा में जनता का काम कर रहा हूं। बीजेपी का सदस्यता अभियान चला रह हूं ‘मेरी तरफ से कोई खतरा नहीं है।


 

Tamanna Bhardwaj