साक्षी महाराज का विपक्ष पर जोरदार हमला, कहा- यह सब टिमटिमाते दीपक हैं जल्द ही बुझने वाले हैं

punjabkesari.in Monday, Oct 18, 2021 - 05:40 PM (IST)

उन्नाव: हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले उन्नाव से बीजेपी फायर ब्रांड नेता व सांसद साक्षी महाराज बयानबाजी करने में पीछे नहीं हटते है। सोमवार को वे अपने संसदीय क्षेत्र उन्नाव पहुंचे। जहां सांसद साक्षी महाराज ने कार्यालय में उन्नाव की जनता से मुलाकात की और उनका हाल चाल लिया। इसके बाद साक्षी महराज पत्रकारों से मिले और पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए विपक्ष पर जमकर बरसे।
PunjabKesari

साक्षी माहाराज ने अखिलेश यादव पर कसा तंज
साक्षी माहाराज ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव जी के शासनकाल में उत्तर प्रदेश में क्या नहीं होता था। मुजफ्फरनगर के घाव अभी भरे नहीं हैं। मैनपुरी में जो कुछ हुआ वो अभी यादें ताजा हैं। अब चुनाव हैं तो हर विपक्षी दल को अपने तरीके से सरकार को घेरने का अधिकार होता है। जब रास्ता सही दिखाई नहीं देता है तब लोग ऊल-जलूल बात करते हैं और बहकी बहकी बातें करते हैं। यही हाल अखिलेश यादव जी का है।
PunjabKesari


साक्षी ने कश्मीर हो रहे आतंकी हमले को लेकर दी सफाई
कश्मीर हो रहे आतंकी हमले को लेकर साक्षी महाराज ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार हमारी सरकार जम्मू कश्मीर श्रीनगर लेह लद्दाख यह सारे के सारे स्थान को विशेष शांत में बनाया अभी 14 तारीख को मैं स्वयं श्रीनगर गया था। वहां के आदरणीय महामहिम मनोज सिन्हा से मिलने के लिए बहुत अच्छा लगा लेकिन छुटपुट घटनाएं जो हो रही हैं। उस पर सरकार कड़ी कार्रवाई करने वाली है। मुझे लगता है जब तक पाकिस्तान सुधर नहीं जाता तो विशेषण तो माननीय प्रधानमंत्री और सरकार करेगी। पर व्यक्तिगत मेरा विचार है। पाकिस्तान सुधर जाए किसी प्रकार के संबंध नहीं रखना चाहिए।
PunjabKesari


योगी सरकार में दंगा करने वालों को दी चेतावनी
अगर कोई दंगाई दंगा करेगा राष्ट्र की संपत्ति को क्षति पहुंचाएगा, राज्य की संपत्ति को क्षति पहुंचाएगा तो भरपाई तो उसके माध्यम से करनी पड़ेगी। योगी जी ठीक कह रहे हैं और इसको धमकी ना समझ कर चेतावनी समझना चाहिए और लोग को चेत जाना चाहिए।
PunjabKesari


विपक्ष शेखचिल्ली वाले सपने हैं: साक्षी
विपक्ष के सभी दलों पर निशाना साधते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि अब यह टिमटिमाते दीपक हैं, यह सब बुझने वाले हैं। साक्षी ने कहा कि कहीं किसी का कुछ नहीं है, यह तो शेखचिल्ली वाले सपने हैं तो चंद्रशेखर देख ले, ओवैसी देख ले, बहन जी भी देख ले, अखिलेश जी भी देख ले और प्रियंका भी देख ले, लेकिन होना कुछ नहीं। मुझे लगता है कि आने वाले दो दशक तक भाजपा केवल भाजपा ही रहेगी।
PunjabKesari


‘मोदी-योगी के डर से लोग कहते हैं हम हिंदू है
साक्षी महाराज ने कहा कि  मोदी और योगी की डर की वजह से यह लोग कहने तो लगे कि हम हिंदू हैं। इसके पहले तो हम ही कहते थे कि गर्व से कहो हम हिंदू हैं। मुझे लगता है कि यह बहुत बड़ी जीत है। अगर अखिलेश जैसा व्यक्ति यह कहता है कि हम असली हिंदू हैं इनके पिता श्री ने हिंदू की हत्या कराई थी। मुसलमानों के लिए मुझे हिंदुओं की और भी हत्या करनी पड़ती तो मैं करता। वहीं आज प्रियंका कहती हैं कि हम हिंदू हैं, अखिलेश कहते हैं कि हम असली हिंदू हैं, तो सब लोग कहे अच्छी बात है। हम और मोहन भागवत जी यही तो कहते हैं सबका डीएनए हिंदू है यहां कोई बाहर से नहीं आया है। मुस्लिम भी ओल्ड हिंदू हैं।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static