संजय सिंह और अखिलेश यादव ने राम मंदिर के लिए दिया है चंदा तो ले सकते हैं वापसः साक्षी महाराज

6/16/2021 8:56:37 PM

उन्नावः हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने राम मंदिर ट्रस्ट की जमीन पर सवाल उठाने वालों पर तंज कसते हुए आरोपों को बेबुनियाद बताया है।अपने संसदीय क्षेत्र में स्थित अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए सांसद साक्षी महाराज ने सवाल उठाने वाले लोगों से पर्ची दिखाकर चंदे का पैसा वापस ले जाने तक को बोला है।

बता दें राम मंदिर ट्रस्ट के द्वारा खरीदी गई जमीन पर आप पार्टी के सांसद संजय सिंह व समाजवादी पार्टी से पूर्व विधायक पवन पांडे ने सवाल उठाते हुए दो करोड़ की जमीन को 10 मिनट में 18 करोड़ की कीमत में खरीदने का आरोप लगाते हुए घोटाले का आरोप लगाया था, जिसको लेकर आज उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि जिस पार्टी के मुखिया ने कारसेवकों पर गोलियां चलवाई थी और कहा था कि यहां पर परिंदा पर भी नहीं मार सकता वहां पर आज राम का भव्य मंदिर बनने जा रहा है। 

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी व आप पार्टी के पास आरोप लगाने के अलावा और कुछ रह नहीं जाता है, रही बात जमीन की और चंपत राय की तो चंपत राय ने भगवान राम के लिए अपना पूरा जीवन समर्पित कर दिया है। ऐसे व्यक्ति पर आरोप लगाना सर्वथा निराधार होता है। चंदे की बात की जाए तो आप पार्टी के सांसद संजय सिंह ने जो भी चंदा दिया है तो उसके हिसाब ले सकते हैं, या रसीद दिखाकर चंदा वापस ले सकते हैं। अखिलेश यादव के जिस व्यक्ति ने आरोप लगाया है वह भी रसीद दिखाकर अपना चंदा वापस ले सकते हैं। 

साक्षी महाराज ने कहा कि यह वह लोग हैं जो राम मंदिर का पुरजोर विरोध करते रहे हैं जो यह कहते थे कि राम मंदिर के नाम पर अयोध्या में एक ईंट नहीं रखी जा सकती है आज उसी अयोध्या में भगवान राम का भव्य व विश्व का सबसे अच्छा मंदिर बनने जा रहा है जिसको लेकर इनके पेट मे दर्द हो रहा है ऐसे में यही प्रतीत  हो रहा जैसे खिसियानी बिल्ली खम्भा नोंच रही हो।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

static