कासगंज हिंसा पर बोले साक्षी: मोदी-योगी को बदनाम करने के लिए कराए गए दंगे

punjabkesari.in Tuesday, Jan 30, 2018 - 12:44 PM (IST)

उन्नावः अपने भड़काऊ और विवादित बयानों के चलते सुर्खियां बटोरने वाले उन्नाव के बीजेपी सांसद डॉ. सच्चिदानंद साक्षी महाराज ने आज फिर विवादित बयान देकर अपनी उपस्थिति दर्ज करा दी है। उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए किसी पर अपना गुस्सा निकाला तो किसी को नसीहत दे डाली।

मोदी-योगी को बदनाम करने के लिए कराए गए दंगे
कासगंज में हो रही हिंसा जिसे राज्यपाल राम नाईक ने कलंक बताया और सीएम योगी क्यों चुप्पी साधे है के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा की जब से केंद्र में मोदी सरकार और प्रदेश में योगी सरकार आई है तब से विपक्ष बहुत मायूस हो गया है। जो कासगंज की स्थिति है उसमें मुझे साजिश की बू नजर आती है। योजनात्मक तरीके से मोदी और योगी को बदनाम करने के लिए ये दंगे कराए गए हैं।

कासगंज हिंसा बहुत बड़ी साजिश
अगर हिंदुस्तान में वंदेमातरम् बोलने के ऊपर, भारत माता की जय का नारा लगाने के ऊंपर या हिंदुस्तान जिंदाबाद करने वाले के ऊपर हमला किया जाएगा या उन्हें मार दिया जाएगा तो इससे बड़ा दुर्भाग्य देश में कुछ और नहीं हो सकता। मुझे लगता है कि ये एक बहुत बड़ी साजिश है। इसकी उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए और जो कोई भी दोषी पाया जाए उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि 2019 सामने है, सो सीधा सा है फूट डालो राजनीति करो। दंगे कराओ और हिंदू मुसलमानों को बांट दो।

बरेली के DM को दी नसीहत
उनसे जब बरेली के डीएम ने जो फेसबुक पर हास्यपद कंमेंट किया है पूछा गया तो उस पर उन्होंने डीएम राघवेन्द्र विक्रम सिंह को नसीहत देते हुए कहा की उनको इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्हें केजरीवाल, राहुल गांधी, बसपा या सपा की किसी गैंग में सम्मलित हो जाना चाहिए और चुनाव लड़ के फिर बयानबाजी करनी चाहिए। संवैधानिक पद पर बैठ के ऐसी बचकानी हरकते करने का उस डीएम को अधिकार नहीं है।

पाकिस्तान आतंकवाद की फैक्ट्री
महाराज यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि पाकिस्तान सारे विश्व में नंगा हो गया है। वो आतंकवाद की फैक्ट्री है। वहां आतंकवादी पैदा किए जाते है। पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक टू करने का पक्ष लेते हुए उन्होंने कहा की हम ईंट का जवाब पत्थर से देंगे और एक के बदले में दस मारेंगे शुरूवात वो करे उत्तर हम देंगे। मुझे लगता है राजनाथ सिंह जी भी बहुत समझदार हैं मोदी जी का कोई जवाब नहीं हैं, जब जब पाकिस्तान ने बत्तमीजी करने का प्रयास किया है तब तब ईंट का जवाब पत्थर से दिया गया है।