पाकिस्तान पर फिर बरसे साक्षी महाराज

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2016 - 07:05 PM (IST)

उन्नाव(विशाल सिंह चौहान): आज अपने संसदीय क्षेत्र उन्नाव जनपद के बिछिया ब्लाक के कोईथर गांव में प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के तहत गैस कनेक्शन बांटने आए साक्षी महाराज ने पाकिस्तान को जमकर कोसा। उन्होंने कहा कि अगर हम सिंधु नदी का पानी बंद कर देंगे तो पाकिस्तान मर जाएगा। पाकिस्तान अपने घर को संभाल ही नहीं पा रहा और कश्मीर लेने की बात कर रहा है। इस दौरान साक्षी महाराज ने मायावती और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। 

पाकिस्तान को देना चाहिए खुला चैलेंज
सिंधु नदी समझौता के बारे में साक्षी महाराज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान को खुला चैलेंज दे दिया है। अगर हम पाकिस्तान को पानी देना बंद कर देंगे तो वह मर ही जाएगा। उन्होंने कहा कि देश चाहता है कि 18 जवानों की शहादत के बदले पाकिस्तानी आतंकियों के 36 सर लाए जाएं। वह भी चाहते हैं कि कुछ ऐसा हो। पाकिस्तान को ऐसा सबक सिखाना चाहिए जिसके बाद वह फिर कभी हिमाकत न कर सके। कश्मीर की बात करने वाला पाकिस्तान बांग्लादेश, बलूचिस्तान और अपने घर को नहीं संभाल पा रहा है तो वह कश्मीर को कैसे संभाल पाएगा। सेना हमारी एकदम तैयार है, जितनी जनता ऊतावली है उससे कहीं ज्यादा सेना है। 

मायावती पर भी बोला हमला
साक्षी महाराज ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर भी जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि मायावती के पास अरबों-खरबों की संपत्ति है। उनके ऊपर आय से अधिक मामले को लेकर केस भी चल रहा है। मायावती प्रधानमंत्री मोदी की आरती उतारें कि वह जेल नहीं जा रही हैं। जिस दिन प्रधानमंत्री की नजर उनपर टेढ़ी हो गई जेल के अंदर नजर आएंगी।