कृषि कानून वापसी पर साक्षी महाराज का बड़ा बायन, कहा- बिल तो बनते बिगड़ते रहते हैं, दोबारा बन जाएंगे

punjabkesari.in Sunday, Nov 21, 2021 - 04:49 PM (IST)

उन्नाव: कृषि कानूनों की वापसी को लेकर भारतीय जनता पार्टी के बड़े-बड़े नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र के बाद अब उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने भी एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि ‘बिल तो बनते रहते हैं बिगड़ते रहते हैं, वापस आ जाएंगे दोबारा बन जाएंगे, कोई देर नहीं लगती है’। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी जी के लिए BJP और देश सर्वप्रथम है। मैं मोदी जी का धन्यवाद करता हूं।

बता दें कि शनिवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि कृषि कानून विल की वापसी का उत्तर प्रदेश के चुनाव से कोई लेना देना नहीं है। बिल तो बनते रहते हैं बिगड़ते रहते हैं, वापस आ जाएंगे दोबारा बन जाएंगे कोई देर नहीं लगती है। उन्होंने कहा कि तथा कथित किसानों के अपवित्र गठजोड़ के मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद, खालिस्तान जिंदाबाद जैसे अपवित्र नारे लग रहे थे। मैं मोदी जी का दिल से धन्यवाद करुंगा कि उन्होंने बड़े दिल का परिचय दिया है। बिल और राष्ट्र में से राष्ट्र को चुना तथा जिन लोगों के गलत मंसूबे थे जो मंच से पाकिस्तान और खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। मुझे लगता है कि उसके ऊपर एक अच्छा प्रहार किया है।

गौरतलब है कि इससे पहले राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने भी कानून वापसी पर कहा कि केंद्र का फैसला स्वागत योग्य है। सरकार किसानों को समझाने की कोशिश कर रही थी, लेकिन किसान आंदोलित थे। उन्होंने आगे कहा कि जरूरत पड़ी तो किसान बिल फिर ड्राफ्ट होकर लाया जाएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static