साक्षी महाराज का बयान उनका निजी बयान, पार्टी का नहींः केशव

punjabkesari.in Sunday, Aug 27, 2017 - 11:17 AM (IST)

प्रतापगढ़ः यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रशाद मौर्या मीडिया से बातचीत करते हुए हरियाणा की खट्टर सरकार का बचाव करते नजर आए। उन्होंने कहा कि उन्हें बाबा के समर्थकों से इस तरह की अपेक्षा नहीं थी। वहीं साक्षी महाराज के बयान से उन्होंने पल्ला झाड़ते हुए कहा कि यह उनका निजी बयान था।

बता दें कि पंचकुला की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए उन्होंने कहा कि कोई भी सरकार नहीं चाहती कि कोई बवाल हो। खट्टर सरकार ने पूरी जिम्मेदारी से घटना को रोकने का प्रयास किया। लेकिन बाबा के समर्थकों से इस तरह की घटना की अपेक्षा नहीं थी। बाबा राम रहीम ने खुद कहा था की न्यायलय जो फैसला देगा मैं उसका पालन करुंगा।

वहीं साक्षी महराज के बयान से पल्ला झाड़ते हुए कहा डिप्टी सीएम ने कहा कि साक्षी महराज का बयान निजी है। वह पार्टी का बयान नहीं है। उन्होंने जो कहा है उसका जबाब खुद साक्षी महाराज देंगे। बता दें कि साक्षी महराज ने अदालत के फैसले पर ही उंगली उठाई थी और कहा था की लाखों लोगों की आवाज को नहीं सुना गया, सिर्फ एक की आवाज को सुना गया।

इसके साथ ही डिप्टी सीएम ने घूसखोरी करने वाले अधिकारियों को भी चेताया। उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री आवास योजना में अगर किसी गरीब किसान, मजदूर से 20 हजार की घूस ली गई तो ना प्रधान की प्रधानी रहेगी और ना सेक्रेटरी की नौकरी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का सपना है कि हर गरीब का एक अपना घर हो।