डॉक्टरों में दिखा गुस्सा, बोले- तनख्वा नहीं मिली तो करेंगे उग्र आंदोलन

punjabkesari.in Tuesday, Oct 18, 2016 - 04:52 PM (IST)

जनपद: शामली में डॉक्टरों और कर्मचारियों ने तीन महीने से तनख्वा ना मिलने पर सी.एम.ओ. और बाबुओं के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। इतना ही नहीं कर्मचारियों ने बाबुओं का मुंह काला करने का भी प्रयास किया लेकिन बाबुओं वहां से भाग निकले। डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें तीन महीने से तनख्वा नहीं मिली है और हर बार ऐसा ही होता है हमारे कर्मचारियों को भी तनख्वा नहीं मिली है। डॉक्टरों का आरोप है कि हमारी तीन-तीन महीने तनख्वा नहीं आती है जबकि बाबु हर माहिने अपनी तनख्वा ले लेते है। 

डॉक्टरों को तनख्वा टाइम से न मिलने पर डॉक्टरों ने कहा कि सारी कमी सी.एम.ओ. ऑफिस और बाबुओं की है। डॉक्टरों का कहना है कि हम भी टाइम से तनख्वा चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अगर हमारी तनख्वा टाइम से नहीं मिली तो वह हड़ताल कर उग्र आंदोलन करेंगे। वहीं सीएचसी प्रभारी डॉ जगमोहन ने कहा कि तनख्वा ना मिलने पर बाबू और सी.एम.ओ. ऑफिस की कमी है, अगर तनख्वा समय पर नही मिली तो फिर हडताल करेगें।

वार्ड बॉय कालूराम ने कहा कि हमारे दो कर्मचारी तहरदार व चमन लाल की मृत्यु हो गई। उनके बच्चो को भी 3 महीने हो गए। अभी तक तनख्वा और ना ही कोई क्लेम मिला अभी तक। कई बार सी.एम.ओ. और बाबू से बात हुई, लेकिन आजतक कोई पैमेन्ट नही मिला। अगर अगले तीन चार दिनों में हमें तनख्वा नहीं मिली तो हम उग्र आंदोलन करेंगे।