शादी के लिए परेशान अजीम को आया सलमान खान का फोन, अब रिश्तों की लगी लाइन...

punjabkesari.in Sunday, Mar 14, 2021 - 01:56 PM (IST)

शामली: तीन फुट दो इंच लंबाई वाले अंजीम मंसूरी करीब 5 साल से शादी के लिए मिन्नते कर रहे हैं। कैराना कस्बे के मोहल्ला जोडवां कुआं के रहने वाले 26 साल के अजीम मंसूरी 9 मार्च को शादी की सिफारिश लगाने के लिए शामली के महिला थाने पर पहुंचे थे। यहां पर उन्हें पुलिसकर्मियों को अपनी मजबूरियां बताते हुए शादी कराने के लिए कहां था। मंसूरी का कहना था कि इससे पहले वें बड़े अधिकारियों के साथ-साथ अखिलेश यादव और योगी आदित्यनाथ से भी मिलकर शादी की सिफारिश कर चुके हैं, लेकिन सभी जगह से उन्हें निराशा ही हाथ लगी है। महिला थाने पर जब मीडिया कर्मिंयों ने मंसूरी की वीडियो बनाई, तो वें सोशल मीडिया के जरिए पूरे देश में मशहूर हो गए।
PunjabKesari
दिल्ली, गाज़ियाबाद, मेेेरठ से आए रिश्तें
कैराना में दुकान चलाने वाले अजीम मंसूरी चार भाईयों में सबसे बड़े हैं। उनकी लंबाई शादी में आड़े आ रही है, लेकिन जब से उनकी वीडियो वायरल हुई है, तो अब हवाओं का रूख भी बदल गया है। अंजीम बताते हैं कि अब उनके घर पर अमरोहा, गाजियाबाद, मेरठ, थानाभवन और दिल्ली से रिश्ते आए हैं।
PunjabKesari
फिलहाल उनके अब्बू घर पर नही है। अब्बू के आने पर रिश्तों की बात आगे बढ़ाई जाएगी। मंसूरी का कहना है कि उन्हें ना तो दान दहेज की जरूरत है और ना ही पढ़ी लिखी लड़की की। लड़की जैसी भी हो, वो बस उनकी खिदमत करें, वें भी उसकी खिदमत करेंगे।
PunjabKesari
मंसूरी का कहना है कि वें अपनी बीबी को प्यार से एलिया पुकारंगे। शादी के बाद वें सबसे पहले अपनी बीबी का पासपोर्ट बनवाएंगे और उसे उमरे और हज पर ले जाएंगे, क्योंकि अल्लाह का कर्ज उतारना भी जरूरी है। इसके बाद वें अपनी शरीक-ए-हयात को गोवा, शिमला समेत तमाम फेमस जगह ले जाएंगे। बच्चों के लिए उनका कहना है कि यह तो अल्लाह की मर्जी पर निर्भर करता है। बच्चे यदि छोटे होंगे, तो भी अच्छा, नहीं तो लंबे बच्चों में तो कोई बुराई ही नहीं है। अजीम मंसूरी ने बताया कि अपने होने वाले रिश्तेदारों तक अपनी बात पहुंचाने के लिए कहा कि वें कैराना से सपा नेता भी हैं। लोग उन्हें प्यार से विधायक जी भी बुलाते हैं। अजीम कहते हैं कि वें मुलायम सिंह, अखिलेश यादव और डिंपल भाभी के फैन हैं। उन्होंने बताया कि मुलाकात के दौरान अखिलेश यादव ने कहा था कि हमारी सरकार जब 2022 में आएंगी, तो हम तुम्हारी शादी कराएंगे। अजीम ने कहा कि वें योगी जी से भी मिले थे, लेकिन ना तो योगी की शादी हुई, ना मोदी की, तो वें उनकी शादी कहां से कराएंगे।
PunjabKesari
सलमान खान का भी आ गया फोन
अजीम ने बताया कि फेमस होने के बाद मुंबई से सलमान खान और बॉबी देओल का फोन आया था। सलमान खान कह रहे थे कि तुम मेरे से मिलने के लिए आ जाओ। मैं तुमसे बात करूंगा। यदि सब सही रहा, तो तुम फिल्म में भी आ जाओगे। अजीम ने उन्हें कहा कि मेरे लिए सबसे पहले शादी जरूरी हैं। बाद में फिल्म हैं। मुंबई वाले को कहा है कि अब्बू से मशवरा करके ही आऊंगा और छोटू दादा जैसी फिल्में बनाऊंगा।
PunjabKesari
फिल्मों के बारे में अच्छी खासी जानकारी होने के कारण जब उनसे पूछा गया कि फिलहाल उनकी शादी में सबसे बड़ा विलेन कौन रहा है, तो अजीम ने अपने घर वालों का नाम बताया, लेकिन उनका कहना है कि अब घर वाले इस बात को लेकर रजामंद हो गए हैं कि चारों भाईयों में सबसे पहले अजीम की ही शादी होगी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static